IPL 2021 : KKR के खिलाफ नीली जर्सी में उतरेगी RCB की टीम, जानिए वजह  

0
469

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर से होगा। इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के फैंस के लिए बड़ी अपटेड सामने आ रही है। 20 सितंबर को KKR के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में RCB की टीम लाल की जगह नीली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेगी।

Javelin Throw Coach उवे हॉन को AFI ने हटाया, जानिए वजह

कोरोना योद्धाओं को एक सलाम

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम कोरोना फ्रंटलाइन वॉरियर्स को अपना सपोर्ट देने के लिए नीली जर्सी पहनेगी। RCB ने ट्वीट कर लिखा- RCB 20 सितंबर को KKR के खिलाफ नीली जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी। हम RCB में नीली जर्सी को बढ़ावा देना चाहते हैं। ये जर्सी PPE किट के नीले कलर जैसी होगी। इस रंग की जर्सी के माध्‍यम से हम कोरोना वायरस की महामारी के दौरान आगे आकर युद्धस्‍तर पर काम करने वाले अपने फ्रंटलाइन वॉरियर का समर्थन करना चाहते हैं।

Tokyo Olympics: एएफआई ने श्रीशंकर के कोच को किया बर्खास्त 

पहले चरण में भी किया था ऐलान

IPL 2021 पहले चरण के दौरान भी RCB टीम 3 मई को KKR के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में नीली जर्सी में नजर आने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते टूर्नामेंट को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था। RCB ने उस समय बैंगलोर और अन्य शहरों में 100 वेंटिलेटर और 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान करने का ऐलान भी किया था।

ATP Rankings: यूएस ओपन के बाद नई रैंकिंग, नडाल शीर्ष पांच से बाहर 

फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद

RCB के कप्तान विराट कोहली ने कहा- इस समय हमारे देश में कोरोना वायरस महामारी से पैदा हुई की स्थिति बेहद ही चिंताजनक है। टूर्नामेंट की फेंचाइजी टीम होने के नाते पिछले हफ्ते हमने इस चीज पर चर्चा की। बात इस चीज को लेकर हुई कि किस तरह से हम ग्राउंड लेवल पर इस मुश्किल समय में फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद कर सकते हैं।

तीसरे स्थान पर है कोहली की टीम

IPL 2021 में यदि RCB के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने सात मैचों में पांच में जीत दर्ज की है, जबकि दो में टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा। अंक तालिका में फिलहाल कोहली की टीम 10 प्वॉइंट्स के साथ तीसरे पायदान पर है। फेज-2 का आगाज 19 सितंबर से UAE के मैदानों पर होगा और इस बार टीम जरूर खिताब जीतकर इतिहास बनाने के लिए बेताब रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here