La Liga: करीम बेंजेमा की हैट्रिक से रीयल मैड्रिड ने सेल्टा विगो को दी शिकस्त 

0
477

नई दिल्ली। करीम बेंजेमा की हैट्रिक की बदौलत रीयल मैड्रिड ने स्पेन की शीर्ष घरेलू फुटबाल लीग ला लीगा (La Liga) में दो गोल से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी की और सेल्टा विगो को 5-2 से शिकस्त दी। रीयल मैड्रिड की टीम ने 18 महीने बाद अपने घरेलू मैदान सैंटियागो बर्नबेउ स्टेडियम में वापसी करते हुए शानदार जीत दर्ज की। इस स्टेडियम में उसने पिछला मैच पिछले साल एक मार्च को बार्सिलोना के खिलाफ खेला था, जिसके बाद कोविड-19 महामारी और पुनर्निर्माण के कारण इसे बंद कर दिया गया था।

Tokyo Olympics: एएफआई ने श्रीशंकर के कोच को किया बर्खास्त 

शीर्ष पर पहुंची रीयल मैड्रिड की टीम 

La Liga के तहत खेले गए मैच में बेंजेमा की हैट्रिक के अलावा रीयल मैड्रिड के लिए विनिसियस जूनियर और पदार्पण कर रहे एडुआर्डो कैमाविंगा ने भी गोल दागे। इस जीत से रीयल मैड्रिड की टीम चार मैचों में 10 अंक के साथ संयुक्त रूप से शीर्ष पर पहुंच गई है। वालेंसिया और एटेलेटिको मैड्रिड के नाम भी इतने ही अंक हैं। गत चैंपियन एटेलेटिको मैड्रिड ने एक अन्य मुकाबले में एस्पेनयाल को 2-1 से हराया। वालेंसिया ने ओसासुना को 4-1 से, जबकि रीयल सोसिएदाद ने कैडिज को 2-0 से मात दी।

ATP Rankings: यूएस ओपन के बाद नई रैंकिंग, नडाल शीर्ष पांच से बाहर 

फैंस के लिए एक अच्छी खुराक

कोरोना महामारी के बीच खेलों की दुनिया फैंस के लिए एक अच्छी खुराक की तरह है, क्योंकि जब कोई शख्स अपना पसंदीदा खेल देखता है तो उसका तनाव अपने आप कम हो जाता है और इससे उसका दिमाग अन्य चीजों में भी नहीं लगता। उधर, चैंपियंस लीग की शुरुआत भी धमाकेदार अंदाज में हो रही है, जहां पहला मुकाबला बायर्न म्यूनिख और बार्सिलोना के बीच खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here