आयरलैंड दौरे के बाद इंटरनेशल Cricket छोड़ेंगे सीन विलियम्स

0
931

नई दिल्ली। आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के बाद जिम्बाब्वे Cricket टीम के टेस्ट कप्तान सीन विलियम्स (Sean Williams) ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने का फैसला किया है। विलियम्स ने अपने इस फैसले से टीम मैनेजमेंट को भी अवगत करा दिया है। विलियम्स ने इंटरनेशनल किकेट को छोड़ने के पीछे बायोबबल थकान और अनिश्चित भविष्य को बताया है।

RCA: चैलेंजर ट्रॉफी कल से, 8 टीमों में मुकाबला

आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए रहेंगे उपलब्ध 

Sean Williams ने कहा कि जिस तरह से जिम्बाब्वे में Cricket आगे बढ़ रहा है, उससे वह खुश नहीं हैं। विलियम्स ने इससे पहले, अपने नेशनल सिलेक्टर्स से उनको विश्राम देने को कहा था और आयरलैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टी20 और स्कॉटलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए उनके नाम पर विचार नहीं करने को कहा था। हालांकि टेस्ट कप्तान ने अब कहा है कि वह आयरलैंड के खिलाफ होने वाली टी20 के बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ​टीम सिलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Tokyo Paralympics: पदक से चूकीं भारत की सकीना, पावरलिफ्टिंग में 5वें स्थान पर रहीं

Sean Williams ने सभी फॉर्मेट में अब तक बनाए 5,937 रन 

रिपोर्ट के अनुसार, 34 साल के Sean Williams अपनी टीम के साथ आयरलैंड दौरे पर नहीं गए हैं और अब वह छह दिन बाद आयरलैंड का दौरा करेंगे। उन्होंने 2005 में इंटरनेशनल Cricket में डेब्यू किया था। उसके बाद से उन्होंने जिम्बाब्वे के लिए 14 टेस्ट, 136 वनडे और 47 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। विलियम्स ने इस दौरान अपने करियर में अब तक आठ शतक और 41 अर्धशतक ठोके हैं। उन्होंने सभी फॉर्मेट में अब तक 5,937 रन बनाए हैं। विलियम्सन ने इसके अलावा 125 विकेट भी हासिल किए हैं।

Tokyo Paralympics: तीरंदाजी में ज्योति बालियान 15वें स्थान पर रहीं

Sean Williams की बल्लेबाजी में सुधार

जिम्बाब्वे का टेस्ट Cricket कप्तान के बाद से Sean Williams की बल्लेबाजी में सुधार देखने को मिला है और कप्तान के रूप में अपने चार में से तीन शतक जड़े हैं। विलियम्स ने सितंबर 2019 में पहली बार टी20 त्रिकोणीय सीरीज में जिम्बाब्वे का प्र​ति​निधित्व किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here