League Cup Football Tournament में आर्सेनल ने की दमदार वापसी

0
525

नई दिल्ली। आर्सेनल ने बुधवार को पियरे एमरिक ऑबमेयांग की हैट्रिक की मदद से इंग्लैंड के लीग कप फुटबॉल टूर्नामेंट (League Cup Football Tournament) के दूसरे दौर में वेस्ट ब्रोम को 6-0 से करारी मात दी। आर्सेनल का प्रीमियर लीग में अब तक प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

IPL 2021: Rajasthan Royals के कैंप में नए खिलाड़ी की एंट्री

आर्सेनल की दमदार जीत 

League Cup Football Tournament में आर्सेनल को अपने दोनों मैच में हार का सामना करना पड़ा है। और उसने अभी तक एक भी गोल नहीं किया है, लेकिन वेस्ट ब्रोम के खिलाफ लीग कप में वह पूरी तरह से बदली हुई टीम नजर आई।ऑबमेयांग नए सीजन के शुरू में कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसकी वजह से वह प्रीमियर लीग के शुरुआती मैच में नहीं खेल पाए थे। वेस्ट ब्रोम उनकी हैट्रिक से आर्सेनल की प्रीमियर लीग में भी वापसी की संभावना बढ़ गई है।

इस कारण ओलंपिक मेडलिस्ट Ravi Dahiya भी नहीं खेलेंगे विश्व कुश्ती चैंपियनशिप

लीग कप की यह सबसे बड़ी जीत नहीं

उनके अलावा आर्सेनल की ओर से निकोलस पेपे, बुकायो साका और अलेक्सांद्र लाकाजेटे ने भी गोल दागे। लीग कप में यह सबसे बड़ी जीत नहीं है क्योंकि साउथम्पटन ने एक अन्य मैच में न्यूपोर्ट काउंटी को 8-0 से हराया जबकि ब्रूनले ने न्यू कास्टल को पेनल्टी शूटआउट में 4-3 से शिकस्त दी।

Football: नहीं रहे ओलंपियन फुटबॉलर Chandrashekhar

विश्व कप क्वालीफायर के लिए अर्जेंटीना की टीम घोषित

बार्सिलोना के साथ करार खत्म होने के बाद लीग 1 क्लब पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) से जुड़ने वाले सुपर स्टार स्ट्राइकर लियोन मेसी को आगामी विश्व कप क्वालीफायर के लिए अर्जेटीना की टीम में शामिल किया गया है। वहीं, स्ट्राइकर पाउलो डायबाला की विश्व कप क्वालीफायर के तीन मैचों के लिए अर्जेंटीनी टीम में वापसी हुई है। कोपा अमेरिका चैंपियन अर्जेटीना विश्व कप क्वालीफायर में सितंबर में वेनेजुएला, ब्राजील और बोलीविया के खिलाफ खेलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here