IPL 2021: दूसरे चरण से बाहर 22 करोड़ के ये दो खिलाड़ी, PBKS ने इस खिलाड़ी को किया साइन

0
1047

नई दिल्ली। IPL  2021: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के बचे हुए मुकाबलें 19 सितंबर से UAE में खेले जाएंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की बहुचर्चित लीग में दुनिया के तमाम दिग्गज और युवा खिलाड़ी खेलने को बेताब रहते हैं। टूर्नामेंट की फ्रेंचाइजी टीम पंजाब किंग्स (PBKS) ने यूएई में खेले जाने वाले मुकाबलों से पहले टीम में नए खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है। हाल ही में आस्ट्रेलिया की ओर से टी-20 डेब्यू करने वाले नाथन एलिस को झाय रिचर्डसन की जगह सीजन के बचे मुकाबलों के लिए टीम के साथ जोड़ा गया है।

Junior World Wrestling Championship: संजू और भटेरी ने जीते रजत, 5 पदकों पर कब्ज़ा

आयोजन स्थल पर पहुंचने लगी टीमें 

IPL 2021 के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर से होने जा रहा है। धीरे धीरे टीमों टूर्नामेंट के लिए आयोजन स्थल पर पहुंचने लगी हैं। इस सीजन के बाकी बचे 31 मुकाबलों को 15 अक्टूबर तक यूएई में आयोजित किया जाना है। सभी फ्रेंचाइजी टीमें अपने चोटिल खिलाड़ियों की जगह दूसरे खिलाड़ियों को टीम के साथ जोड़ने में लगी है।

Tennis: इस वजह से Rafael Nadal ने खत्म किया 2021 सत्र

PBKS ने एलिस को टीम में किया शामिल

जानकार सूत्रों के अनुसार पंजाब किंग्स टीम ने आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एलिस को सीजन के बाकी बचे मुकाबलों के लिए साइन किया है। बांग्लादेश के खिलाफ टी20 डेब्यू मैच में हैट्रिक लेने वाले इस गेंदबाज को ICC टी20 विश्व कप के लिए भी आस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टीम में जगह दी गई है।

SLC ने केंद्रीय अनुबंध का किया ऐलान, बैन हुए इन खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह

22 करोड़ के ये दो खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर 

PBKS की टीम ने एलिस को टीम में शामिल करने का फैसला लिया क्योंकि आस्ट्रेलिया के दो खिलाड़ी रिचर्ड्सन और रिले मेरेडिथ IPL 2021 के बचे हुए मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे। वह टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं और टीम को उनकी जगह किसी खिलाड़ी को शामिल करना था। झाय और मेरेडिथ को पंजाब किंग्स की टीम ने नीलामी में उंची बोली लगाकर साथ जोड़ा था। झाय को 14 करोड़ जबकि मेरेडिथ को 8 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here