कश्मीर के क्रिकेटर Parvez Rasool पर पिच रोलर चोरी करने का आरोप

0
725

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) ने अनुभवी ऑलराउंडर परवेज रसूल (Parvez Rasool) पर एक बहुत ही गंभीर आरोप लगाया है। क्रिकेट बोर्ड ने रसूल पर रोलर चोरी करने का आरोप लगाया है। JKCA ने साथ ही रसूल को नोटिस जारी कर कहा है कि या तो वे पिच रोलर लौटाएं या फिर कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहे।

BCCI ने किया 2021-22 का कैलेंडर घोषित, 20 सितंबर से शुरू होंगे घरेलू टूर्नामेंट

….तो होगी पुलिस कार्रवाई 

जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) ने नोटिस में कहा- आपके पास JKCA की जो भी मशीन हैं वो वापस कर दें। वह आप JKCA को वापस लौटा दे। इसके लिए आपको एक सप्ताह का समय दिया जा रहा है। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो फिर आपके खिलाफ पुलिस कार्रवाई की जाएगी।

Manan Sharma ने किया संन्यास का ऐलान, अमेरिका में खेलेंगे क्रिकेट

परवेज रसूल ने आरोप को किया खारिज 

JKCA द्वारा लगाए गए इस आरोप को परवेज रसूल ने खारिज किया है। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस  ने परवेज रसूल के हवाल से कहा- एक इंटरनेशनल क्रिकेटर से बेहद बुरा व्यवहार किया जा रहा है। मैंने जम्मू-कश्मीर क्रिकेट को अपना सब कुछ दिया है। इस तरह के आरोप कैसे लगाए जा सकते हैं। यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

Tokyo Paralympics 2020 में 25 अगस्त से जौहर दिखाएंगे भारतीय खिलाड़ी, ऐसा है शेड्यूल 

मामले को बेवजह तूल दिया

BCCI की ओर से JKCA को चलाने के लिए नियुक्त किए गए तीन सदस्यों में से एक अनिल गुप्ता का कहना है कि इस मामले को बेवजह तूल दिया गया। उन्होंने कहा ‘हमने सिर्फ परवेज रसूल को ही नहीं लिखा है बल्कि सभी जिला एसोसिएशन में जो भी श्रीनगर से जम्मू-कश्मीर क्रिकेट असोसिएशन का सामान ले गया है उन्हें इस बाबत लिखा है। लेटर उन सभी लोगों को लिखे गए हैं जिनके नाम हमारे पास रजिस्टर्ड हैं। परवेज रसूल ने इस बात का बुरा माना है कि उन्हें लेटर क्यों लिखा गया।’

भारत के लिए खेल चुके हैं दो मैच

साल 2014 के बांग्लादेश दौरे पर ऑलराउंडर परवेज रसूल को इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका मिला था और 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने टी20 में डेब्यू किया था। टीम इंडिया के लिए एक वनडे में रसूल दो और एकमात्र टी20 आई में 1 विकेट लेने में सफल रहे। IPL में रसूल पुणे वॉरियर्स इंडिया, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कुल 11 मैच खेल चुके हैं और इस दौरान उनके खाते में सिर्फ 4 विकेट दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here