IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स 21 अगस्त को होगी UAE रवाना

0
1124

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें संस्करण का दूसरा फेज एक महीने बाद यूएई में शुरू होगा। भारत की इस चर्चित टी-20 लीग को लेकरBCCI ने भी तैयारियां शुरू कर दी है। इसके लिए अलग-अलग फ्रैंचाइजियों ने यूएई पहुंचना भी शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में दिल्ली कैपिटल्स (DC) 21 अगस्त को UAE रवाना होगी।

Paralympic खेलों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे अफगान एथलीट, जानिए वजह

UAE में भी एक सप्ताह क्वारैंटाइन होंगे खिलाडी

टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पहले से ही यूएई में अपने फिटनेस कोच के साथ मौजूद हैं और बाकी की खिलाड़ी भी जल्दी ही IPL के लिए डीसी से जुड़ेंगे। जानकार सूत्रों के अनुसार शनिवार की सुबह यूएई के लिए उड़ान भरेगी। टीम दिल्ली से कुछ घरेलू खिलाड़ियों और अधिकारियों के साथ जाएगी। घरेलू खिलाड़ी पहले से ही राष्ट्रीय राजधानी में क्वारैंटीन हैं और यूएई में भी एक सप्ताह के लिए क्वारैंटीन होंगे। इसके बाद खिलाड़ियों का कैंप भी शुरू होगा।

Ind vs Eng: टीम इंडिया के पास लीड्स में जीत की हैट्रिक का मौका

कप्तानी को लेकर अभी फैसला नहीं  

सूत्रों के अनुसार, ‘श्रेयस यूएई में मौजूद हैं जबकि भारत, दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों के बाद टीम से जुड़ेंगे। टीम की कप्तानी को लेकर भी स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है। टीम प्रबंधन ने अभी तक इस बात पर फैसला नहीं किया है कि IPL में दिल्ली कैपिटल्स के लिए पंत और अय्यर में कौन कप्तानी करेगा।

एथलीट ने बेचा टोक्यो में जीता ओलंपिक मेडल, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

कोरोना महामारी को लेकर एडवाइजरी जारी 

गौरतलब है कि BCCI ने इस बार संक्रमित खिलाड़ियों के कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए बबल इंटीग्रिटी अफसर की तैनाती की है। बोर्ड ने कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए 46 पन्नों की एडवाइजरी जारी की है। वहीं मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स यूएई पहुंच चुकी हैं। हालांकि इन दोनों टीमों के कई खिलाड़ी भी अभी यूएई नहीं पहुंचे हैं। गौरतलब है कि IPLके 14वें सीजन का दूसरा चरण 19 सितंबर दुबई में शुरू होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here