Ind vs Eng: क्या इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने की गेंद से छेड़छाड़ की कोशिश ?

0
980

लंदन। Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन एक नया विवाद खड़ा हो गया है। मैच के दौरान खींची गई एक तस्वीर में इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने जूते से बॉल को दबाकर घिसते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में यह मामला अब बॉल टैंपरिंग को लेकर तूल पकड़ गया है। पूर्व भारतीय ओपनर और वर्तमान में टीवी कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे वीरेंद्र सहवाग ने इस फोटो को ट्वीट भी कर दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर के साथ अब मामले की जांच करने और संबंधित खिलाड़ियों पर कार्रवाई की मांग तेज हो गई है।

दरअसल लॉर्ड्स टेस्ट (Ind vs Eng) के चौथे दिन भारत की पारी के दौरान यह वाकया हुआ। लंच के बाद दूसरे सत्र में इंग्लैंड के दो खिलाड़ी लाल रंग की इस बॉल को पैर से मैदान में इधर-उधर मारते दिख रहे हैं। भारत की दूसरी पारी के 35वें ओवर की यह घटना बताई जा रही है। तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि इंग्लैंड के एक खिलाड़ी ने पैर से दूसरे को बॉल पास की और दूसरा खिलाड़ी अपने जूतों के स्पाइक्स से उसे घिसने की कोशिश कर रहा है। ओली ऑबिन्सन के ओवर में घटी इस घटना के वीडियो फुटेज में खिलाड़ी का चेहरा नहीं दिख रहा है। हालांकि अभी तक इस मामले में भारतीय खेमे ने मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड को कोई औपचारिक शिकायत नहीं की है।

Indian Archers ने आठ गोल्ड समेत कुल 15 पदक जीते, पीएम मोदी ने दी बधाई

सहवाग ने किया ट्वीट

सहवाग ने इस घटना की तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा, ये क्या हो रहा है। क्या से बॉल टैंपरिंग की कोशिश की जा रही है। या कोरोना से बचाव के उपाय हो रहे हैं। हालांकि सहवाग ने अपने ट्वीट में और कोई इशारा नहीं किया लेकिन लोगों ने अब इस प्रकरण को उसकी फोटो के आधार पर बॉल टैंपरिंग से जोड़ दिया है। ऐसे में आने वाले दिनों में यह घटना किसी बड़े विवाद का रूप ले ले तो कोई आश्चर्य नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here