Team India: कोरोना से जंग जीतकर श्रीलंका से लौटे चहल और गौतम

0
447

ऩई दिल्ली। टीम इंडिया (Team India) के लेग स्पिनर युजवेंद्रा चहल और ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम कोरोना की जंग जीतकर श्रीलंका से भारत लौट आए हैं। हाल ही में श्रीलंका में वनडे और टी-20 सीरीज के दौरे के दौरान कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ये दोनों खिलाड़ी वहां से टीम के साथ नहीं लौट पाए थे। अब दोनों कोरोना जंग जीतकर भारत लौट आए हैं। भारत आने पर, चहल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट कर अपने प्रशंसकों को उनके ठीक होने के बारे में एक अपडेट दिया।

BAN vs AUS: डेब्यू मैच में नाथन एलिस ने रचा इतिहास

इसलिए Team India के साथ नहीं आए 

बता दें कि श्रीलंका दौरे पर चहल ने दो वनडे और एक टी-20 मैच खेले और शानदार खेल का प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि दूसरे टी-20 से पहले ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद उनके संपर्क में आए क्रिकेटरों को आइसोलेट कर दिया गया था। इसके बाद जब Team India वापस स्वदेश लौटने वाली थी उससे ठीक पहले चहल और गौतम पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद इन्हें श्रीलंका में ही रहना पड़ा था।

Ravindra Jadeja ने बनाया ये रिकॉर्ड, इस क्लब में हुए शामिल

क्रुणाल पाण्ड्या पहले ही आ चुके हैं भारत 

Team India के खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या पहले ही श्रीलंका से वापस आ चुके हैं। चहल की तरह, उन्होंने भी अपने प्रशंसकों को उनके ठीक होने के बारे में बताने के लिए ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। उन्होंने BCCI और श्रीलंकाई क्रिकेट (SLC) को धन्यवाद दिया। इसके अलावा मदद के लिए डॉक्टरों और अन्य चिकित्सा पेशेवरों को धन्यवाद दिया।

Tokyo Olympics: वरुण कुमार को मिलेंगे 1 करोड़ रुपए और बनेंगे पुलिस अधिकारी

शिखर धवन की अगुवाई में श्रीलंका दौरे पर गई थी टीम 

बता दें कि Team India शिखर धवन के नेतृत्व में श्रीलंका दौरे पर गई थी। टीम में नियमित कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे स्टार खिलाड़ियों के बिना गई थी। ये सभी क्रिकेटर फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर हैं। इनकी गैरमौजूदगी में टीम ने श्रीलंका में वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया लेकिन टी-20 सीरीज में उसे 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। Team India के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को इस दौरे के लिए कोच बनाया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here