कोरोना को मात देकर भारत लौटे krunal pandya, चहल और गौतम अभी श्रीलंका में

0
535

नई दिल्ली। श्रीलंका दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज के लिए गए भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (krunal pandya) को तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच से ठीक पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद उनको श्रीलंका में भी अनिवार्य क्वारैंटाइन की प्रक्रिया से गुजरना पड़ा और कोरोना को हराकर अब वह भारत लौट आए हैं। उनके अलावा युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम को भी बाद में कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था।

Tokyo Olympics: रवि कुमार दहिया ने भारत को दिलाया दूसरा रजत पदक

चहल और गौतम अभी भी श्रीलंका में आइसोलेशन में 

टीम इंडिया के स्पिनर ऑलराउंडर krunal pandya श्रीलंका में अपनी अनिवार्य आइसोलेशन अवधि पूरी करने के बाद आखिरकार भारत लौट आए हैं। श्रीलंका दौरे के समाप्ति के बाद, अन्य भारतीय खिलाड़ी भारत वापस आ गए थे, लेकिन क्रुणाल और चहल को श्रीलंका में रहना पड़ा। हालांकि, युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम श्रीलंका में ही हैं और आइसोलेशन की अवधि पूरी कर रहे हैं।

India vs England Live : राहुल और रोहित क्रीज पर, भारत 58 के पार

शुक्रवार या शनिवार को भारत आ सकते हैं चहल और गौतम 

krunal pandya ने अनिवार्य सात-दिवसीय क्वारैंटाइन अवधि पूरी की। हालांकि इस दौरान दो RT-PCR की नेगेटिव रिपोर्ट भी देनी पड़ीं। 5 अगस्त की दोपहर को क्रुणाल पांड्या मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे। अब, केवल दो खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम श्रीलंका में हैं, जबकि ओपनर पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव पहले ही यूके की उड़ान फर चुके हैं। गुरुवार को चहल और गौतम आरटी-पीसीआर टेस्ट से गुजर सकते हैं और इसके बाद यदि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो वे शुक्रवार या फिर शनिवार को भारत लौट सकते हैं। बता दें कि krunal pandya के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 8 खिलाड़ियों को क्वारैंटाइन किया गया था, जो पांड्या के संपर्क में आए थे।

Tokyo Olympics : PM मोदी ने किया मनप्रीत को फ़ोन, कहा- आपने गजब किया 

आठ खिलाड़ियों को किया गया था आइसोलेट 

बता दें कि krunal pandya के संपर्क में आने के बाद हार्दिक पांड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, दीपक चाहर, कृष्णप्पा गौतम, ईशान किशन और युजवेंद्र चहल को आइसोलेट किया गया था, जिसका खामियाजा टीम इंडिया को सीरीज गंवाकर भुगतना पड़ा था, क्योंकि भारत ने वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली थी और टीम इंडिया टी20 सीरीज में 1-0 से आगे थी, लेकिन प्रमुख खिलाड़ी कोरोना के कारण प्लेइंग इलेवन से बाहर थे। ऐसे भारत को 2-1 से सीरीज गंवानी पड़ी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here