IPL 2021: KKR के लिए अच्छी खबर, UAE में खेलेंगे इयोन मोर्गन

0
1218

नई दिल्लीइंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का दूसरा फेज 19 सितंबर से UAE में शुरू होगा। जिसमें बचे हुए 31 मैच खेले जाएंगे। इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के लिए खुशखबरी आई है। कप्तान इयोन मोर्गन ने पुष्टि कर दी है कि वह टूर्नामेंट के14वें सत्र के दूसरे फेज में भाग लेंगे।

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ सितंबर-अक्टूबर में होने वाली तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने स्थगित कर दी है। इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ी IPL 2021 के दूसरे हाफ में हिस्सा लेंगे या नहीं? इसे लेकर मोर्गन ने कहा कि यह सभी का व्यक्तिगत निर्णय होगा।

Tokyo Olympics: #Wrestling.. फाइनल में पहुंचे रवि कुमार, भारत का पदक पक्का

IPL 2021 खेलने वाले सभी खिलाड़ियों का फैसला व्यक्तिगत होगा

बता दें कि अभी मोर्गन द हंड्रेड में लंदन स्पिरिट की ओर से खेल रहे हैं। मंगलवार को उनकी टीम को नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स से शिकस्त झेलनी पड़ी हैं। जानकार सूत्रों के अनुसार इस मैच के बाद उन्होंने पुष्टि की कि IPL 2021 के बाकी बचे मैचों में खेलते नजर आएंगे। उन्होंने आइपीएल में खेलने वाले इंग्लैंड के दूसरे खिलाड़ियों के लिए कहा कि बांग्लादेश दौरा स्थगित होने के बाद वे लीग में शामिल होना है या नहीं, यह पूरी तरह से उनका व्यक्तिगत फैसला होगा।

India vs England: ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

टी20 विश्व कप की तैयारी की दृष्टि से IPL महत्वपूर्ण 

इंग्लिश क्रिकेटर इयोन मोर्गन ने कहा कि बांग्लादेश से सीरीज खेलना या IPL 2021 खेलना दोनों ही खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद होगा। यदि टीम बांग्लादेश जाती तो हम उन परिस्थितियों में खेलते, जो हमारे लिए बिल्कुल अलग होती। वहीं IPL में खेलने के लिए यूएई जाते हैं तो उन्हें इस साल होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए अवसर मिलेगा। बांग्लादेश से सीरीज स्थगित होने के बाद यदि कुछ खिलाड़ी आराम करना चाहते हैं , तो वे ऐसा कर सकते हैं।

India vs England: इंग्लैंड को झटका, ये खिलाड़ी पहले टेस्ट से हुआ बाहर !!

27 दिन में खेले जाएंगे 31 मैच

पिछले महीने, BCCI ने यूएई में होने वाले IPL 2021 के बाकी मैचों के कार्यक्रम का ऐलान किया था। 27 दिनों की अवधि में कुल 31 मैच खेले जाएंगे। कोरोना की वजह से 14वें सीजन को गत मई में स्थगित कर दिया गया था। 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच मैच के साथ दूसरा फेज शुरू होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here