Gulabi Nagari Cricket League : सात रन से जीता जयपुर रॉयल्स इलेवन

0
765

Gulabi Nagari Cricket League: जयपुर रॉयल्स ने RCB भांकरोटा को दी शिकस्त

जयपुर। महापुरा स्थित एमआरजी मल्टी स्पोर्ट्स क्लब क्रिकेट ग्राउंड पर रविवार को दो क्रिकेट मैच खेले गए। गुलाबी नगरी क्रिकेट प्रीमियर लीग (Gulabi Nagari Cricket Premier League) के तहत पहला मैच जयपुर रॉयल्स इलेवन और RCB भांकरोटा के बीच खेला गया। इस मैच में जयपुर रॉयल्स इलेवन ने बल्लेबाज रूपेश गर्ग के अर्धशतक की बदौलत 7 रन से जीत दर्ज की। जबकि दूसरे मैच में कोठोतिया ब्रदर्स बासड़ी ने वंडर बॉयज mrg को 91 रनों से शिकस्त दी।

TOkyo olympics: #Tennis… मेदवेदेव के सामने टूटी सुमित नागल की चुनौती

रुपेश को मैन ऑफ द मैच 

Gulabi Nagari Cricket League के इस मैच में जयपुर रॉयल्स इलेवन टीम के सलामी बल्लेबाल रुपेश गर्ग ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। रूपेश नें महज 33 बॉल में 57 रन ठोके। जिसमें चार चौके और पांच छक्के जमाए। उनकी इस शानदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड ने नवाजा गया। यह अवार्ड उन्हें शुभम मेंटोर ऑफ राजस्थान स्पोटर्स एकडेमी की ओर से दिया गया। मैच के मुख्य अतिथि मेंटोर ऑफ जयपुर रॉयल के मनीष वशिष्ठ रहे।

Tokyo Olympics: #Fencing…हार कर भी इतिहास रच गईं Bhavani Devi

जयपुर रॉयल्स इलेवन की टीम ने बनाए 109 रन

Gulabi Nagari Cricket League के इस मैच में जयपुर रॉयल्स टीम के बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। पूरी टीम ने निर्धारित 15 ओवर में 109 बनाए। उधर RCB भांकरोटा टीम की ओर से सबसे सफल गेंदबाज सुनील रहे। उन्होंने तीन ओवर में 16 रन देकर दो विकेट चटकाए।

Tokyo Olympics Live: बैडमिंट में चिराग-सात्विक हारे, तीरंदाजी में भी भारतीय टीम बाहर

102 रन पर ही सिमट गई RCB भांकरोटा

110 रनों का लक्ष्य हासिल करने उतरी RCB भांकरोटा टीम का बल्लेबाजी में खास प्रदर्शन नहीं रहा। टीम के बल्लेबाज सुनील ने 17 गेंदों में 27 रन बनाए, जिसमें तीन छक्के शामिल है। इसके अलावा बल्लेबाज शंकर ने दो चौको और एक छक्के की मदद से 19 गेंदों में 20 रन बनाए। इनके अलावा और कोई बल्लेबाज लंबी पारी नहीं खेल पाया। जबकि जयपुर रॉयल्स इलवेन टीम ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन किया। उनकी टीम के गेंदबाज पंकज उपाध्याय और सौरभ दो-दो विकेट झटकने में सफल रहे।

कोठोतिया ब्रदर्स बासड़ी की शानदार जीत

Gulabi Nagari Cricket League का दूसरा मैच कोठोतिया ब्रदर्स बासड़ी और वंडर बॉयज mrg के बीच खेला गया। इस मैच में वॉन्डर बॉयज mrg पर 91 रन से जीत दर्ज की। इस मैच में शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए रोजर शर्मा को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

शानदार खेल का प्रदर्शन

Gulabi Nagari Cricket League  के इस मैच में कोठोतिया ब्रदर्स बासड़ी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 172 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसमें टीम के सलामी बल्लेबाज रोजर शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 25 गेंदों में 49 रन ठोके। जिसमें 9 चौके शामिल है। वहीं शशि प्रकाश ने 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 38 रन बनाए। इसके बाद संजय शर्मा ने आतिशी पारी खेली और महज 11 गेंदों में 5 छक्के जड़ते हुए 30 रन ठोक डाले। वंडर बॉयज mrg की ओर से सबसे सफल गेंदबाज हितेश सिंह रहे। उन्होंने तीन ओवर में 42 रन देकर 4 विकेट लिए।

कोठोतिया ब्रदर्स बासड़ी के गेंदबाजों ने किया कमाल

Gulabi Nagari Cricket League के इस मैच में 173 रनों का टारगेट अचीव करने उतरी वंडर बॉयज mrg की टीम कोठोतिया ब्रदर्स बासड़ी टीम के गेंदबाजों की घातक गेंदबाजी के सामान नहीं टिक पाई। पूरी टीम महज 81 रन पर सिमट गई। कोठोतिया ब्रदर्स बासड़ी टीम की और से सबसे सफल गेंदबाज रोजर शर्मा रहे। उन्होंने तीन ओवर में 15 रन देकर वंडर बॉयज mrg की टीम के तीन विकेट झटके। वहीं दूसरे सफल गेंदबाज चंदन शर्मा रहे। उन्होंने दो ओवर में 12 रन देकर दो विकेट लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here