Cricket:बांग्लादेश दौरे पर पांच टी20 मैच खेलेगा ऑस्ट्रेलिया

0
586

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट (Cricket) टीम इन दिनों वेस्टइंडीज के दौरे पर है और इसके बाद अगले महीने बांग्लादेश के दौरे पर जाएगी। बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलियाई टीम पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलेगी, जिससे टी-20 वर्ल्ड कप के लिए उनकी तैयारियां और मजबूत हो जाएगी।

Tokyo Olympics 2020 के दौरान लिए जाएंगे 5 हजार डोप सैम्पल्स

ऑस्ट्रेलिया के ये खिलाड़ी बांग्लादेश के दौरे पर भी नहीं जाएंगे

एरोन फिंच की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई Cricket टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 1-4 से हार का सामना करना पड़ा था। स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर जैसे दिग्गज खिलाड़ी वेस्टइंडीज दौरे का हिस्सा नहीं हैं और ये बांग्लादेश दौरे पर भी नहीं जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया की 20 सदस्यीय टीम, जो इस समय वेस्टइंडीज में मौजूद है, वही बांग्लादेश दौरे के लिए भी रवाना होगी।

Team Indiaके बायो-बबल में हुए शामिल Rishabh Pant 

3 अगस्त से शुरू होगी टी-20 सीरीज

बांग्लादेश के दौरे पर जाने वाली ऑस्ट्रेलियाई Cricket टीम में वॉर्नर, स्मिथ के अलावा ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, मार्कस स्टॉयनिस और झाय रिचर्ड्सन भी शामिल नहीं होंगे। पांच मैचों की टी20 सीरीज 3 अगस्त से 9 अगस्त के बीच खेली जाएगी। इन मैचों के समय की फिलहाल घोषणा नहीं की गई है। सभी मैच ढाका के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे। इस सीरीज के लिए बांग्लादेश क्रिकेट की घोषणा अभी नहीं हुई है।

Tokyo Olympics: इस चैनल पर होगा खेलों का सीधा प्रसारण

बांग्लादेश-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज का पूरा शेड्यूल

पहला टी20 इंटरनेशनल मैच, 3 अगस्त

दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच, 4 अगस्त

तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच, 6 अगस्त

चौथा टी20 इंटरनेशनल मैच, 7 अगस्त

पांचवां टी20 इंटरनेशनल मैच, 9 अगस्त

ऑस्ट्रेलियाई टी-20 स्क्वायड

एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, वेस एगर, जेसन बेहरनडॉर्फ, एलेक्स कैरी, डैन क्रिस्टियन, जोश हेजलवुड, मोएसिस हेनरिक्स, मिशेल मार्श, बेन मैकडर्मोट, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेप्सन, एश्टन एगर, एंड्रयू टाइ, मैथ्यू वेड, एडम जाम्पा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here