Gulabi Nagari Cricket League: RCB भांकरोटा ने मारी बाजी

0
543

Gulabi Nagari Cricket League: RCB भांकरोटा ने सुबोध स्ट्राइकर्स एमआरजी को दी शिकस्त 

जयपुर। महापुरा स्थित एमआरजी मल्टी स्पोर्ट्स क्लब क्रिकेट ग्राउंड पर गुलाबी नगरी क्रिकेट प्रीमियर लीग (Gulabi Nagari Cricket Premier League) के तहत RCB भांकरोटा और सुबोध स्ट्राइकर्स एमआरजी के बीच मैच खेला गया। इस शानदार मुकाबले में प्रकाश कोठोतिया की धारदार गेंदबाजी की बदौलत RCB भांकरोटा टीम ने इस मैच में छह विकेट से जीत दर्ज की।

Devon Conway बने ICC Player of the Month

प्रकाश को मैन ऑफ द मैच 

पहले बल्लेबाजी करते हुए सुबोध स्ट्राइकर्स एमआरजी ने निर्धारित 15 ओवर्स में 10 विकेट के नुकसान पर महज 65 रन ही बना पाई। 66 का टारेगट हासिल करने उतरी RCB भांकरोटा टीन ने मात्र 9.4 ओवर्स में 4 विकेट के नुकसान पर टारगेट अचीव कर लिया। RCB भांकरोटा टीम के प्रकाश कोठोतिया को शानदार गेंदबाजी के प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

R Ashwin ने बनाया ये रिकॉर्ड 

RCB भांकरोटा के गेंदबाजों ने की शानदार गेंदबाजी 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सुबोध स्ट्राइकर्स एमआरजी की ओर से भानू प्रकाश ने 17 गेंदों में 18 रन बनाए। जिसमें 3 चौके शामिल है। इनके अलावा टीम का कोई खिलाड़ी लंबी पारी नहीं खेल पाया। वहीं RCB भांकरोटा टीम के गेंदबाजों ने सधी हुई गेंदबाजी की। टीम की ओर से सबसे सफल गेंदबाज प्रकाश कोठोतिया रहे। उन्होंने दो ओवर में मात्र तीन रन देकर 3 विकेट झटके। वहीं सोनू मेहता ने भी सुबोध स्ट्राइकर्स एमआरजी टीम के दो खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा। उन्होंने दो ओवर में पांच रन देकर दो विकेट लिए। 

Indw vs EngwT20 Series : भारत ने की सीरीज बराबर, शेफाली ने खेली तूफानी पारी

राकेश और कैलाश की शानदार पारी

66 रनों का लक्ष्य हासिल करने उतरी RCB भांकरोटा टीम के बल्लेबाजों ने अपनी बल्लेबाजी का शानदार प्रदर्शन किया। सलामी बल्लेबाज राकेश मेहता ने 18 गेंदों पर 27 रनों की शानदार पारी खेली। जिसमें उन्होंने एक चौका और तीन छक्के जमाए। वहीं बल्लेबाज कैलाश शर्मा ने भी 7 गेंदों में 13 रन बनाए। जिसमें तीन चौके शामिल है। सुबोध स्ट्राइकर्स एमआरजी टीम की ओर से सबसे सफल गेंदबाज संतोष रहे। उन्होंने तीन ओवर में महज 6 रन देकर RCB भांकरोटा के दो विकेट लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here