Sri Lanka team की फ्लाइट का ईंधन खत्म, भारत में हुई इमरेंसी लैंडिंग

0
405

नई दिल्ली। श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka team) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। इंग्लैंड दौरे पर वनडे सीरीज हारने के बाद टीम के अंदर कॉन्ट्रैक्ट विवाद जारी है। क्रिकेट मैदान में लगातार हार झेल रही श्रीलंकाई टीम के लिए मैदान के बाहर भी मुसीबतें कम नहीं हो रही है। टीम के सामने उस समय एक नई मुसीबत खड़ी हो गई, जब वह इंग्लैंड से श्रीलंका वापस आ रही थी कि तभी रास्ते में उनकी फ्लाइट का ईंधन खत्म हो गया और विमान को भारत में इमरजेंसी लैंडिंग कराना पड़ा।

Tokyo Olympics से ठीक पहले केंद्रीय खेल मंत्री बने Anurag Thakur

तिरुवनंतपुरम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर हुई लैंडिंग

लंदन से कोलंबो आते समय रास्त में ईंधन खत्म होने के बाद Sri Lanka team के फ्लाइट को इमरजेंसी में केरल के तिरुवनंतपुरम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराना पड़ा। टीम के हेड कोच मिकी आर्थर ने कहा, ‘ हमारी फ्लाइट भारत में लैंड करना पड़ा क्योंकि उसका ईंधन खत्म हो गया था।

Euro 2020 : डेनमार्क को शिकस्त देकर फाइनल में पहुंचा इंग्लैंड

ये हालात पूरी टीम के लिए तनावपूर्ण रहे

टीम के हेड कोच मिकी आर्थर ने कहा कि जब हमारी फ्लाइट भारत में उतरी तो मैंने अपना मोबाइल खोला और मुझे इंग्लैंड के ऑपरेशन मैनेजर वेन बेंटली का मैसेज आया। उन्होंने मुझे फ्लाइट का ईंधन खत्म होने की जानकारी दी। ये हालात पूरी टीम के लिए तनावपूर्ण रहे।

ICC T20 Rankings: केएल राहुल को फायदा, विराट कोहली पांचवें स्थान पर कायम

कोलबों पहुंची Sri Lanka team 

Sri Lanka team कोलंबो पहुंच चुकी है और सभी खिलाड़ी होटल में क्वारैंटीन हैं। इंग्लैंड से लौटते ही सभी खिलाड़ियों को एक होटल में क्वारैंटीन कर दिया गया है। श्रीलंका के सभी खिलाड़ियों का पहले एंटीजन टेस्ट किया गया और उसके बाद उन्हें होटल में क्वारैंटीन किया गया। श्रीलंकाई टीम को 13 जुलाई से उसे भारत के साथ लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here