IPL: जा सकती है रिषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी !!

0
554

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल आर्डर युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पिछले कुछ दिनों से चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल लगी चोट की वजह से वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14 सीजन से बाहर हो गए थे। दिल्ली कैपिटल्स ने उनकी जगह रिषभ पंत को टीम का कप्तान बनाया था। कोरोना महामारी के दौरैान शुरू किए गए IPL के इस सीजन को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। अब इसका आयोजन सितंबर अक्टूबर में यूएई में होगा, जिसके लिए अय्यर उपलब्ध रहेंगे।

Stephanie Taylor ने पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लेकर रचा इतिहास

मैं IPL खेलने के लिए टीम के साथ रहूंगा- श्रेयस

The Grade Cricketer से चैट के दौरान अय्यर ने कहा, “मेरे कंधे की चोट ठीक हो चुकी है। अब यह ताकत हासिल करने और बाकी चीजों को पुख्ता करने का आखिरी दौर है। इस चीज में ज्यादा से ज्यदा एक महीने का समय लगेगा, हां ट्रेनिंग तो चल ही रही है। मैं IPL खेलने के लिए टीम के साथ रहूंगा लेकिन मुझे कप्तानी के बारे में अब तक नहीं मालूम है। वैसे भी यह टीम के मालिक के हाथों में है।”

… तो Wimbledon 2021 के क्वार्टर फाइनल में होंगे सौ फीसदी दर्शक

मेरा टारगेट टीम IPL जीते 

अय्यर ने कहा कि उनकी दिल्ली कैपिटल्स टीम ने अब तक के खेले IPL इस सीजन के मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन किया है। अय्यर ने कहा, “टीम वैसे ही लीग में टेबल के टॉप पर चल रही थी और यही एक चीज है जो मेरे लिए मायने रखती है। मेरा प्रमुख टारगेट यही होगा कि किसी तरह से दिल्ली की टीम यह ट्रॉफी जीते। इस समय मेरा सारा ध्यान सिर्फ इसी तरफ ही रहेगा।”

Tokyo Olympics में ऑस्ट्रेलिया के 472 खिलाड़ी लेंगे भाग

मेरा काम मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करना 

टीम इंडिया में वापसी पर अय्यर बोले, “अब मैं टीम सलेक्शन को हमेशा ही खुले तौर पर लेता हूं, पहले इसके बारे में बहुत ज्यादा सोचता था कि मुझे टीम में होना ही चाहिए। अब मैं महसूस करता हूं कि पहले से ज्यादा सुलझा हुआ हूं और टीम सलेक्शन मेरे दिमाग में नहीं चलता। मेरा काम बस मैदान पर जाकर अच्छा प्रदर्शन करना और लोगों का मनोरंजन करना है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here