IND vs SL: सीरीज के लिए 28 जून को रवाना होगी टीम इंडिया, 3 दिन रहेगी क्वारैंटाइन

0
688
IND vs SL: Team India will leave for the series on June 28, will be quarantined for 3 days

IND vs SL : मुंबई में भी 14 जून से क्वारैंटाइन होंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी

नई दिल्ली। IND vs SL: श्रीलंका दौरे पर जाने वाली भारतीय Cricket टीम की घोषणा गुरुवार को कर दी गई है। भारत को श्रीलंका दौरे में लिमिटेड ओवर की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है। टीम इंडिया के अधिकांश सीनियर खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर गए है। विराट कोहली की अगुवाई में भारत 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल खेलेगी। इसके बाद अगस्त में टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज खेलेगी। श्रीलंका दौरे (IND vs SL) के लिए शिखर धवन को टीम की कमान सौंपी गई है।

Copa America Tournament का आगाज कल से

14 जून को मुबंई में एकत्रित होंगे श्रीलंका दौरे पर जाने वाले खिलाड़ी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCUI) ने श्रीलंका दौरे पर जाने वाले शिखर धवन और बाकी खिलाड़ियों को क्वारैटाइन प्रक्रिया शुरू करने के लिए 14 जून को मुंबई में इकट्ठा होने के लिए कहा है। ESPN क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के अनुसार सभी खिलाड़ियों को मुंबई पहुंचने से पहले कोविड -9 का RT-PCR टेस्ट कराने को कहा गया है। BCCI के बायो बबल मे प्रवेश करने से पहले सबको ये टेस्ट कराने को कहा गया है। 28 जून को श्रीलंका पहुंचने से पहले सभी खिलाड़ी 14 दिनों के लिए क्वारैंटाइन में रहना होगा।

Poland Open: Vinesh Phogat ने जीता गोल्ड मैडल

IND vs SL: श्रीलंका में भी 3 दिन क्वारैंटाइन रहेगी टीम इंडिया 

श्रीलंका पहुंचने के बाद टीम तीन दिनों के लिए और क्वारैंटाइन में रहेगी। श्रीलंका क्रिकेट (SLC) द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार तीन दिन के आइसोलेशन के बाद खिलाड़ियों को छोटे ग्रुप्स में प्रैक्टिस की अनुमति दी जाएगी। टीम 2 से 4 जुलाई तक छोटे ग्रुप्स में प्रैक्टिस करेगी।

French Open 2021: ज्वेरेव को हरा फाइनल में सितसिपास

13 जुलाई को होगा पहला मुकाबला 

इसके बाद 6 जुलाई से पूरी टीम को साथ प्रैक्टिस शुरू करने और IND vs SL सीरीज के पहले मैच से पहले की तैयारियां करने की इजाजत मिलेगी। 13 जुलाई को दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम 13 से 25 जुलाई के बीच श्रीलंका में तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया 3 इंट्रा स्कवाड मैच खेलेगी।

IND vs SL: श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम

शिखर धवन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, कृष्णा गौतम, क्रुणाल पांड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here