World Test Championship Final: टीम इंडिया ने साउथैम्पटन में शुरू की मैच प्रैक्टिस

0
824
World Test Championship Final Team India starts match practice in Southampton latest cricket news

World Test Championship Final 2021: BCCI ने साझा की तस्वीर 

नई दिल्ली। क्रिकेट फैंस को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले पर पूर्व विश्व क्रिकेट की नजरें टिकी हुईं हैं। न्यूजीलैंड की टीम अपनी तैयारियों की जांच करने के लिए इस समय इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। वहीं, भारतीय टीम ने भी क्वारैंटाइन में छूट मिलने के बाद शुक्रवार को पहली बार साउथैम्पटन के मैदान पर मैच प्रैक्टिस की। BCCI ने टीम इंडिया के इंट्रा स्कवाड मैच की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की है।

Wrestling: Poland Open से हटी रेसलर अंशु मलिक, जानिए वजह

18 से 22 जून तक साउथैम्पटन में खेला जाएगा WTC का फाइनल

BCCI ने अपने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘शानदार सेटिंग इंट्रा स्कवाड मैच के लिए साउथैम्पटन में।’ भारत की टीम 3 जून को इंग्लैंड पहुंची थी और उसके बाद टीम को तीन दिन तक कड़े क्वारैंटाइन में रहना पड़ा था। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून तक साउथैम्पटन में World Test Championship का फाइनल मैच खेला जाना है। कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों की माने तो न्यूजीलैंड टीम को इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का फायदा मिल सकता है।

Team India की 5 महिला खिलाड़ी खेलेंगी इंग्लैंड की लीग ‘द हंड्रेड’,

WTC के बाद पांच मैचों की टेस्ट सीरीज होगी

भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) फाइनल के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से होगी और 14 सितंबर को यह सीरीज समाप्त होगी। इससे पहले भारत ने घरेलू टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 3-1 से शिकस्त देकर WTC के फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। वहीं, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज रद्द होने के बाद न्यूजीलैंड को सीधे फाइनल में एंट्री मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here