Cricket : IPL खेल चुके खिलाड़ियों को इंग्लिश टीम में नहीं मिलेगी जगह !!

0
796

लंदन। भारत के खिलाफ अगस्त- सितंबर में घरेलू सीरीज को देखते हुए IPL 2021 में खेलने वाले खिलाड़ियों को इंग्लैंड अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से विश्राम दे सकता है, ताकि उन्हें ब्रेक मिल सके। दोनों टीमों के बीच 2 जून से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। BBC की एक रिपोर्ट के अनुसार, टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले IPL 2021 में खेलने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज़ के लिए जल्दबाजी में नहीं चुना जाएगा। क्रिस वोक्स, सैम कुर्रन, मोइन अली, जोस बटलर और जॉनी बेयरस्टो कोरोना महामारी की वजह से IPL 2021 का हिस्सा थे। वे ब्रिटेन लौटने के बाद 10 दिन के क्वारैंटाइन में हैं। इनका क्वारैंटाइन इस सप्ताह समाप्त हो जाएगा, लेकिन उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना जाएगा।

Indian women’s cricket: इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय महिला टीम का ऐलान

टीम में कुछ नए चेहरे हो सकते हैं शामिल 

इस सप्ताह की शुरुआत में, इंग्लैंड टीम के प्रबंध निदेशक एशले जाइल्स ने इशारा किया था कि न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में कुछ नए चेहरे शामिल हो सकते हैं। IPL के स्थगित होने की वजह से इंग्लैंड के सभी खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन जाइल्स ने कहा कि प्रबंधन खिलाड़ियों को वापसी को लेकर जल्दबाजी नहीं करेगा।

Football : रीयल मैड्रिड ने जीत से एटलेटिको पर बनाए रखा दबाव 

जून के बाद इंग्लैंड टीम का कार्यक्रम काफी व्यस्त

एशले जाइल्स ने कहा था कि इंग्लैंड टीम का जून के बाद काफी बिजी शेयडूल है।यदि IPL के बचे हुए मैच इस साल नए सिरे से आयोजित होते हैं तो टीम के क्रिकेटर नहीं खेल सकेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के बाद टीम को भारत से पांच मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके बाद इंग्लैंड को सितंबर और अक्टूबर में बांग्लादेश और पाकिस्तान जाना है, जबकि टी-20 विश्व कप के ठीक बाद एशेज सीरीज खेली जाएगी।

Italian Open: सेमीफाइनल में राफेल का सामना रेली से होगा

हमें पता नहीं कि IPL के बाकी मैचों का कार्यक्रम क्या रहेगा 

जाइल्स ने इसे लेकर कहा था कि हमें नहीं पता कि IPL के बाकी मैचों का कार्यक्रम क्या होगा और ये कब और कहां होंगे। इस सत्र में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैचों से हमारा कार्यक्रम काफी व्यस्त है। हमें टी-20 विश्व कप और उसके बाद एशेज सीरीज खेलनी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here