ISL 2020: हैदराबाद का धमाका, ईस्ट बंगाल को दी शिकस्त

0
879

ISL 2020: ईस्ट बंगाल को हैदराबाद एफसी ने 3-2 से हराया

नई दिल्ली: इंडियन सुपर लीग (ISL) के मंगलवार रात को 7वें सीजन के खेले गए मैच में ईस्ट बंगाल को चौथी हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद ने ईस्ट बंगाल को 3-2 से हराया। बंगाल ने अब तक 5 मैच खेले हैं। इनमें से केवल एक मैच ड्रॉ रहा। वह एक अंक के साथ पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है। वहीं दूसरी ओर हैदराबाद टीम की सीजन की यह दूसरी जीत है। वह 9 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है।

IND vs AUS 1st Test: Pink Ball Test कल से, ये होगी रणनीति

शुरुआत में ईस्ट बंगाल ने ली लीड

ईस्ट बंगाल की ओर से जैक्वेस मैगहोमा ने गोल कर टीम को हैदराबाद पर 1-0 से बढ़त दिलाई। मैगहोमा बंगाल की ओर से गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बने। वहीं हैदराबाद को लीड और बराबरी करने के कई मौके मिले, लेकिन वह मौके को भुना नहीं सकी। इंजरी टाइम में हैदराबाद को पेनाल्टी मिला, लेकिन कप्तान एरिडन सांटाना गोल नहीं कर सके।

BCCI की एजीएम 24 को, IPL में टीमें बढ़ाने पर होगी चर्चा

दूसरे हाफ में हैदराबाद हावी

दूसरा हाफ शुरु होते ही हैदराबाद एफसी हावी हो गया। 54वें मिनट में उसने एक मौका खोया, लेकिन कप्तान सांटाना ने 56वें मिनट में गोल करते हुए स्कोर बराबर कर दिया। इस गोल में मोहम्मद यासिर का एसिस्ट रहा।

सांटाना यही नहीं रुके और इसी मिनट में एक और गोल करते हुए हैदराबाद को 2-1 से आगे कर दिया। सांटाना ने लिस्टन कोलाको के सहयोग से यह गोल किया। सांटाना ने इस सीजन का अपना चौथा गोल किया। 68वें मिनट में हैदराबाद ने तीसरा गोल करते हुए 3-1 की लीड ले ली। उसके लिए यह गोल हालीचरण नारजारे ने किया और इसमें लिस्टन कोलाको का एसिस्ट रहा।

Women’s ODI World Cup: ICC ने 2022 का शेडूयल किया जारी

बंगाल के मैगहोमा ने स्कोर को 2-3 किया

मैच के 81वें मिनट में बंगाल के मैगहोमा ने मैच का अपना दूसरा गोल करते हुए स्कोर 2-3 कर दिया। इस गोल में एंथोनी पिलकिंग्टन का योगदान रहा। हालांकि ईस्ट बंगाल के लिए इस मैच का अंतिम गोल रहा और इस तरह उसे अच्छा खेल दिखाने के बावजूद सीजन की चौथी हार का सामना करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here