World Cup 2023: मैच से पहले पाकिस्तान की बहानेबाजी, मिकी आर्थर बोले-भारत में हो रही घुटन

0
54
World CUP 2023 pak vs nz, another excuse from Pakistan, Mickey Arthur said team is feeling suffocated

बेंगलुरू। World Cup 2023 में पाकिस्तान की टीम से सभी को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन टीम का मैदान पर काफी निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला। हालांकि पाक टीम अभी भी सेमीफाइनल में पहुंचने की रेस में बनी हुई है, लेकिन इसके लिए उसे अपने बाकी सभी मैचों में जहां जीत हासिल करनी होगी, वहीं दूसरे मैचों के परिणाम पर भी निर्भर रहना होगा। इसी बीच पाकिस्तानी टीम के निदेशक मिकी आर्थर ने टीम के खराब प्रदर्शन को लेकर एक और चौंकाने वाला बयान दिया है जिसमें उन्होंने खिलाडिय़ों के आसपास काफी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था होना एक बड़ी वजह बताया है।

World Cup 2023: डबल हेडर में आज PAK vs NZ पहला मुकाबला ही नॉकआउट जैसा, फिर बदलेंगी प्लेइंग XI

हमें ऐसा लग रहा जैसे कोविड काल में आ गए

पाकिस्तान टीम 4 नवंबर को World Cup 2023 में अपना आठवां मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरू के मैदान पर खेलने उतरेगी। इस मैच से पहले पाक टीम डायरेक्टर मिकी आर्थर ने कहा कि, ‘हमारे लिए सबसे कठिन बात ये है कि हम काफी कड़ी सुरक्षा के बीच हैं और यह खिलाडिय़ों के लिए काफी कठिन है। हमें ऐसा लग रहा है कि हम फिर से कोविड काल में आ गए हैं। आप होटल में अपने फ्लोर और कमरें तक ही सीमित रहते हैं। सुरक्षा की स्थिति ये है कि हमारा नाश्ता भी एक अलग कमरे में होता है। इतने लंबे टूर्नामेंट के दौरान खिलाडिय़ों को आपस में मिलने में भी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है और ये काफी गहरा प्रभाव भी डालता है। इस दौरे पर आप अपनी मर्जी से बाहर नहीं निकल सकते। ये खिलाडिय़ों के लिए काफी कठिन और दमघोंटू जैसा है।’

World Cup 2023: आज वर्ल्ड कप का सबसे अहम दिन, सुलझेगा सेमीफाइनल का ‘अंक गणित’

सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद अभी भी बाकी

मिकी आर्थर ने पाकिस्तान टीम के World Cup 2023 सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों पर कहा कि, ‘हमने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को पूरी क्षमता के साथ के साथ मैदान पर खेलते हुए नहीं देखा। बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मैच में हमने काफी बेहतर प्रदर्शन किया था। टीम अपनी लय में है और मुझे उम्मीद है कि अभी ज्यादा देर नहीं हुई है।’ बता दें कि पाकिस्तान की टीम इस समय प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर है, जिसमें उन्होंने 7 मैचों में सिर्फ तीन में जीत हासिल की है जबकि चार में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here