World Cup 2023: IND vs PAK मुकाबले के लिए सांसत में टीम इंडिया, सिराज या शमी पर फंसा पेंच

0
234
World Cup 2023, IND vs PAK, serious discussions over changes in playing xi, shami may get chance

अहमदाबाद। World Cup 2023 में भारतीय टीम को अगला मुकाबला अब पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। टीम इंडिया इस टूर्नामेंट से पहले काफी अच्छे लय में नजर आ रही है। जिसे वे पाकिस्तान के खिलाफ भी बनाए रखना चाहेंगे। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा। इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपनी प्लेइंग 11 में बदलाव कर सकते हैं। रोहित पाकिस्तान के खिलाफ एक ऐसे खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं जिसने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

World Cup 2023: बांग्लादेश के सामने न्यूजीलैंड को रोकने की चुनौती, टीमों की प्लेइंग XI में होंगे बड़े बदलाव

मो. सिराज की जगह शमी को मिल सकता है मौका

पाकिस्तान के खिलाफ World Cup 2023 के हाई वोल्टेज मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान मोहम्मद शमी को प्लेइंग 11 में मौका दे सकते हैं। वर्ल्ड कप 2019 में हैट्रिक लेने वाले शमी ने इस टूर्नामेंट में अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है। आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए मोहम्मद शमी ने अहमदाबाद के इस मैदान पर काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इस मैदान पर उनके रिकॉर्ड पर नजर डालें तो उन्होंने आईपीएल के दौरान इस मैदान पर 13 मैचों में 20 विकेट झटके हैं। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ वनडे में उनका रिकॉर्ड भी अच्छा है। जहां उन्होंने तीन मैचों में पांच विकेट झटके हैं। ऐसे में वह प्लेइंग 11 में एंट्री लेने के प्रबल दवेदार हैं।

World Cup 2023: IND vs PAK मैच से होगा वर्ल्ड कप का असली आगाज, होगी शानदार सेरेमनी

अब तक लय नहीं पकड़ सके है सिराज

World Cup 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में मोहम्मद शमी की एंट्री करवाने के लिए रोहित शर्मा को किसी एक खिलाड़ी को प्लेइंग 11 से बाहर करना होगा। वर्ल्ड कप में अभी तक खेले गए दो मुकाबलों में मोहम्मद सिराज ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। सिराज ने अभी तक सिर्फ एक विकेट ही हासिल किया है। वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में वह टीम इंडिया के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए थे। उन्होंने सिर्फ 9 ओवर में 76 रन खर्ज किए थे। ऐसे में उन्हें इस मैच में ड्रॉप किया जा सकता है।

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप में सबसे बड़ी हार, साउथ अफ्रीका ने 134 रन से दी करारी शिकस्त

World Cup 2023 में IND vs PAK मुकाबले के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI

शुभमन गिल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर) हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here