बिग बैश लीग: सिडनी थंडर ने जीता, मेलर्बन स्टार्स का सपना टूटा

0
725
wbbl sydney thunder dreams of winning melbourne stars trophy latest sports news in hindi
Image Credit: Twitter/@WBBL

बिग बैश लीग: सिडनी थंडर ने दूसरी बार जीता खिताब 

नई दिल्ली। सिडनी थंडर (SYTW) ने वुमन्स बिग बैश लीग (WBBL) का 6वां सीजन जीत लिया है। उन्होंने के फाइनल में मेलबर्न स्टार्स (MLSW) को 7 विकेट से हरा दिया। ये सिडनी थंडर का दूसरा टाइटल है। इससे पहले उन्होंने 2015-16 में ओपनिंग सीजन में खिताब अपने नाम किया था। (SYTW) की शबनीम इस्माइल को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

पाकिस्तान टीम का 7वां खिलाड़ी Corona पॉजिटिव

बिग बैश लीग फाइनल में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी मेलबर्न स्टार्स (MLSW) की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 86 रन बनाए। टीम के लिए कैथरीन ब्रंट ने सबसे ज्यादा 22 रन (27 बॉल) की पारी खेली। वहीं, एनाबेल सदरलैंड ने 20 रन (20 बॉल) और कप्तान मेग लैनिंग ने 15 बॉल 13 रन की पारी खेली। मेलबर्न के 6 बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।

वहीं, सिडनी के लिए शबनीम इस्माइल और सैमी जो जॉनसन ने 2-2 विकेट लिए। जबकि, समांथा बेट्स, हाना डार्लिंगटन, लॉरेन स्मिथ और हीदर नाइट को 1-1 विकेट मिला।

टीम इंडिया पर ICC ने लगाया जुर्माना, जानिए क्या रहा कारण

SA vs ENG: अकेले बेयरस्टो ने ढहाया दक्षिण अफ्रीका का किला

87 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर की टीम ने 13.4 ओवर में 3 विकेट खोकर ये टारगेट हासिल कर लिया। टीम को टैमी बेउमॉन्ट और रेचेल ट्रेनमैन ने अच्छी शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 24 रन की पार्टनरशिप की। टैमी 16 रन (15 बॉल) बनाकर आउट हुईं। उन्हें ब्रंट ने एलबीडब्ल्यू आउट किया।

इसके बाद रेचेल और हीदर नाइड ने दूसरे विकेट के लिए 20 रन की साझेदारी की। ट्रेनमैन 23 रन (26 बॉल)0 बनाकर टेस फ्लिंटॉफ की बॉल पर आउट हुईं। इसके सैमी जो जॉनसन कुछ खास नहीं कर सकीं। हीदर और कप्तान रेचेल हेन्स ने चौथे विकेट के लिए 33 रन की साझेदारी कर सिडनी को उनका दूसरा बिग बैश लीग टाइटल जीता दिया। मेलबर्न की कैथरीन ब्रंट, एलाना किंग और टेस फ्लिंटॉफ को 1-1 विकेट मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here