U-19 Asia Cup: युवा ब्रिगेड के लिए आज करो या मरो का मैच, साथ ही करनी होगी पाकिस्तान की जीत की दुआ

0
100
U-19 Asia Cup do or die match for team india against Nepal, semifinal scenario, Pakistan also must win today

दुबई। U-19 Asia Cup: अंडर 19 एशिया कप अब काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। इस टूर्नामेंट में आज दो अहम मैच खेले जाएंगे। इनमें से एक मैच टीम इंडिया का भी है। भारतीय टीम को अंडर 19 एशिया कप के सेमीफाइनल की रेस में बने रहना है तो उसके ये मैच हर हाल में जीतना होगा। वहीं, टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचेगी या नहीं ये आज के दूसरे मैच पर भी निर्भर करेगा। आज एक ओर जहां भारत का सामना नेपाल से होगा वहीं दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान और अफगानिस्तान की टक्कर होगी। अब भारत के समीफाइनल के समीकरण जानने भी जरूरी है।

IND vs SA: बारिश की आशंका के बीच दूसरा टी20 आज, टीम इंडिया की प्लेइंग XI पर सबकी निगाहें

टीम इंडिया के लिए आज करो या मरो का मैच

अंडर 19 एशिया कप में टीम इंडिया के सामने आज नेपाल की टीम होगी। ये मैच भारत के लिए किसी नॉकआउट मैच से कम नहीं है। टीम इंडिया को U-19 Asia Cup के सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए इस मैच को हर हाल में जीतना होगा। वहीं, आज का दूसरा मैच पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। अफगानिस्तान इस मैच में पाकिस्तान को हरा देती है तो उसके और भारत के अंक 4-4 हो जाएंगे। ऐसे में मामला नेट रन रेट पर फंस जाएगा। ऐसे में टीम इंडिया को इस मैच में पाकिस्तान की जीत की दुआ भी करनी होगी।

U19 World Cup 2024: आईसीसी ने जारी किया शेड्यूल, भारत का पहला मैच बांग्लादेश के साथ

सुबह 11 बजे शुरू होगा मुकाबला

भारत और नेपाल के बीच U-19 Asia Cup का यह अहम मैच 12 दिसंबर यानी आज दुबई के आईसीसी अकादमी ओवल 2 में भारतीय समयानुसार सुबह 11 बजे शुरू होगा। भारत और नेपाल के बीच एशिया कप अंडर-19 मैच एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

ICC Player of The Month बने ट्रेविस हेड, महिलाओं में नाहिदा अख्तर ने जीता खिताब

U-19 Asia Cup के लिए भारतीय टीम का स्क्वॉड

अर्शिन कुलकर्णी, आदर्श सिंह, रुद्र मयूर पटेल, सचिन धस, प्रियांशु मोलिया, मुशीर खान, उदय सहारन (कप्तान), अरवेल्ली अवनीश राव, सौम्य कुमार पांडे (उपकप्तान), मुरुगन अभिषेक, इनेश महाजन, धनुष गौड़ा, आराध्या शुक्ला, राज लिम्बानी, नमन तिवारी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here