Suryakumar Yadav : पैर में पट्टी बांधकर चलते दिखे सूर्या, शेयर किया वीडियो

0
28
Suryakumar Yadav seen walking with a bandage on his leg, shared the video

नई दिल्ली। Suryakumar Yadav : टीम इंडिया के टी20 कप्तान और मध्यक्रम बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टखने की चोट के चलते लंबे समय के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में सूर्या को यह चोट लगी थी। अब सूर्या ने अपनी चोट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पैर में प्लास्टर लगाए दिख रहे हैं। इसके साथ ही वह बैसाखी के सहारे चलते दिख रहे हैं। यह वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा कि वह जल्द ही पूरी तरह फिट होकर वापसी करेंगे।

IND vs SA : साउथ अफ्रीका में ये 5 खिलाड़ी होंगे भारत के लिए एक्स फैक्टर, जानिए सूची

Suryakumar Yadav ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ’थोड़ी गंभीरता के साथ कहना चाहूंगा कि चोट कभी भी मजेदार नहीं होती हैं। हालांकि, मैं इसे अपने तरीके से संभालूंगा और जल्द ही पूरी तरह फिट होकर वापसी करने का वादा करता हूं। तब तक के लिए उम्मीद करता हूं कि आप सभी छुट्टियों के समय का मजा ले रहे हैं और हर दिन छोटी-छोटी खुशियों का आनंद ले रहे हैं।’ सूर्यकुमार ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वेलकम फिल्म का डायलॉग भी चल रहा है। इस डॉयलाग में कहा गया है,’मेरी एक टांग नकली है, मैं हॉकी का बड़ा खिलाड़ी था, लेकिन उदय भाई को गुस्सा दिला दिया..

INDW vs AUSW: ऑस्ट्रेलिया हार बचाने में जुटी, दूसरी पारी में 46 रनों की बढ़त, आधी टीम आउट

टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में लगी चोट

सूर्यकुमार यादव को यह चोट हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ समाप्त हुई सीरीज के आखिरी मुकाबले में लगी थी। चोट के कारण अब सूर्या जनवरी में होने वाली अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज में नहीं खेल पाएंगे। सूर्या अब फरवरी में ही क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। उन्हें दो महीने तक मैदान से दूर रहना होगा। बीसीसीआई के सूत्र ने कहा कि सूर्या एनसीए में रिहैब के लिए रिपोर्ट कर रहे हैं। आईपीएल से पहले वह अपनी फिटनेस को परखने के लिए फरवरी में रणजी ट्रॉफी में मुंबई के लिए खेल सकते हैं।

PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई कंडिशन नहीं झेल पा रहे पाकिस्तानी, लगातार तीसरा गेंदबाज चोटिल; टीम से बाहर

सूर्या को फिट होने में लग सकता है छह हफ्ते का समय

एनसीए की मेडिकल साइंस टीम ने कहा है कि Suryakumar Yadav को ठीक होने में छह हफ्ते का समय लग सकता है। ऐसे में उनके अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज तक फिट होने की संभावना न के बराबर है। अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज तीन हफ्ते में शुरू होने जा रही है। हार्दिक पांड्या भी इस सीरीज के लिए फिट नहीं हैं। ऐसे में रोहित शर्मा की टी20 टीम में वापसी हो सकती है। ऐसा नहीं होने पर रवींद्र जडेजा या जसप्रीत बुमराह अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में कप्तानी कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here