AUS vs PAK: ये नहीं सुधरेंगे, अब ऑस्ट्रेलिया में आपस में झगड़े पाक टीम के सदस्य; वीडियो वायरल

0
91
AUS vs PAK test series, saud shakeel and sarfaraz ahmed argued during the training session, video goes viral

सिडनी। AUS vs PAK: पाकिस्तान क्रिकेट में हमेशा कुछ न कुछ बवाल होता रहता है। वर्ल्ड कप 2023 के बाद बाबर आजम की कप्तानी को लेकर लंबे समय तक विवाद चला। फिर कोचिंग स्टाफ से लेकर सेलेक्शन कमिटी में हुए फेरबदल को लेकर कई आरोप-प्रत्यारोप लगते रहे। इसी दौरान हारिस रऊफ का ऑस्ट्रेलिया न जाने का फैसला भी बड़ी विवाद की वजह बना। अब पाकिस्तान क्रिकेट में एक और बवाल होने की पटकथा लिखी जा रही है।

सरफराज और सऊद शकील में हुई जमकर बहस

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें AUS vs PAK दौरे पर पहुंची पाकिस्तान की स्क्वाड के दो खिलाड़ी आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं। इनमें एक पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद है तो दूसरे सऊद शकील हैं। इन दोनों के बीच ट्रेनिंग सेशन के दौरान यह बहस होती है। क्रिकेट के चाहने वाले इस वीडियो को अब खूब शेयर कर रहे हैं। इसे लेकर यह तक कहा जा रहा है कि यह बहस यहीं खत्म नहीं होनी है, यह आगे भी चलती रहेगी और एक बड़े बवाल का कारण बनेगी।

FIH Junior Hockey WC: भारत ने दक्षिण कोरिया को 4-2 से दी मात, अरिजीत की हैट्रिक

इस तरह शुरू हुई बहस, आपस में बढ़ गया झगड़ा

AUS vs PAK दौरे पर अभ्यास सत्र के दौरान सरफराज साथी खिलाड़ी शकील से स्वैप करने के लिए कहते हैं। इस पर शकील जवाब देते हैं कि ‘मैं आपके कब तक काम आऊंगा?’ इस पर सरफराज नाराज हो जाते हैं और दूसरे खिलाड़ी के साथ स्वैप करते हुए कहते हैं कि ‘मेरे कोई काम नहीं आओगे भाई। मैंने तो कहा ही नहीं आपको। पहली बात तो मैंने आपको स्वैप करने के लिए कहा ही नहीं, मुझे जिससे स्वैप करना था, मैंने कर लिया।’ इसके बाद शकील कहते हैं, ‘स्वैप तो कर लिया न, काम आ गया’। यहां फिर सरफराज कहते हैं कि मैंने कोई स्वैप नहीं किया। अब कुछ फैंस लिख रहे हैं कि सरफराज ने अपनी कप्तानी में शकील को बेंच पर बैठाए रखा, इसीलिए शकील अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

Vijay Hazare Trophy 2023: संजू सैमसन का धमाका, खेली घरेलू क्रिकेट की सबसे बड़ी पारी

14 दिसंबर से शुरू होगी पाक-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 14 दिसंबर से शुरू होगी। इससे पहले पाक टीम कैनबरा में पीएम-11 के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी। बता दें कि पाकिस्तान की टीम ने अब तक ऑस्ट्रेलिया में AUS vs PAK कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। यहां तक कि इस टीम को आखिरी बार ऑस्ट्रलिया में साल 1995 में टेस्ट मुकाबले में जीत मिली थी।

IND vs AUS: हार के बाद ऑस्ट्रेलिया का रोना शुरू, भारत पर लगाया अंपायर से मिलीभगत का आरोप

AUS vs PAK टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान स्क्वॉड

शान मसूद (कप्तान), आमिर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, बाबर आजम, फहीम अशरफ, हसन अली, इमाम-उल-हक, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नोमान अली, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सऊद शकील और शाहीन शाह अफरीदी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here