India vs England: T-20 series के लिए 1 मार्च तक अहमदाबाद पहुंचेंगे खिलाड़ी

0
981
India vs England Players to reach Ahmedabad by March 1 for T-20 series Latest Sports News in Hindi
File Photo

India vs England T-20 series : BCCI ने दिए आदेश

नई दिल्ली। India vs England T-20 series का आगाज 12 मार्च से होगा। यह सीरीज 12 से 20 मार्च तक चलेगी। जिसमें भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैच खेले जाएंगे। ये सभी मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे। वहीं पुणे में तीन वनडे मैचों की सीरीज में दोनों टीमें खेलेंगी। लिमिटेड ओवर सीरीज की शुरुआत से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ियों के अहमदाबाद पहुंचने को कहा गया है।

La liga: Messi ने दागा गोल, जावी हर्नांडेज का तोड़ा रिकॉर्ड

T-20 series के लिए चुनी गई भारतीय टीम के कई खिलाड़ी इस समय विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं। BCCI ने ओपनर शिखर धवन, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और राहुल तेवतिया को 1 मार्च तक अहमदाबाद पहुंचने के लिए कहा है। यहां पहुंचने के बाद सभी को क्वॉरंटाइन किया जाएगा। इसके बाद ही ये सभी टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ प्रैक्टिस कर पाएंगे।

कर्नाटक में होंगे दूसरे Khelo India यूनिवर्सिटी गेम्स

ताकि लय हासिल कर पाए

पीटीआइ से DDCA के अधिकारी ने बताया, शिखर धवन को भी बाकी खिलाड़ियों के साथ 1 मार्च तक अहमदाबाद पहुंचने के लिए कहा गया है। सीमित ओवर के मैच के खिलाड़ियों को 2-3 मैच खेलने के लिए कहा गया है। ताकि वह लय हासिल कर पाए। इसके बाद उनको नई जगह के मुताबिक कोविड प्रोटोकॉल को फोलो करते हुए बबल में जाना होगा।

Vijay Hazare Trophy 2021: जयपुर में वैभव का कमाल, डेब्यू मैच में ली हैट्रिक

इन खिलाड़ियों को भारतीय टीम में पहली बार मिली जगह 

भारतीय क्रिकेट टीम को चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पहले T-20 और फिर वनडे सीरीज में खेलना है। भारतीय टीम को 12 मार्च से 20 मार्च के बीच इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की T-20 सीरीज में खेलना है। T-20 सीरीज के लिए शनिवार को ही भारत के 19 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई थी। इसमें तीन नए खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और राहुल तेवतिया को पहली बार जगह दी गई है।

T-20 series के लिए यह होगी भारतीय टीम 

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली इस सीरीज के लिए टीम में विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रिषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर को लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here