India vs England: दर्शकों के लिए खुलेंगे चेन्नई स्टेडियम के 3 स्टैंड

0
800
India vs England 3 stand of Chennai Stadium will open for spectators Latest Sports News in Hindi

चेन्नई। 13 फरवरी से शुरू हो रहे भारत और इंग्लैंड (India vs England) सीरीज के दूसरे टेस्ट से पहले दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दूसरे टेस्ट के दौरान एमए चिदंबरम स्टेडियम के तीन स्टैंड्स को 8 साल बाद दर्शकों के लिए खोल दिया जाएगा।

EPL: मैनचेस्टर सिटी ने लिवरपूल को हराया

दरअसल, इन तीनों स्टैंड्स को अलग-अलग कारणों से 2011 विश्व कप के बाद बंद कर दिया गया था। यही कारण रहा कि दर्शक संख्या घटने के कारण चेन्नई स्टेडियम को 2016 के टी20 विश्वकप, 2019 के IPL फाइनल सहित कई टूर्नामेंट्स की मेजबानी नहीं दी गई थी। ऐसे में अब नए सिरे से इन स्टैंड्स को खोलने से क्रिकेट फैंस को बड़ी राहत मिली है।

Australian Open 2021: अंकिता रैना ने बनाई मुख्य ड्राॅ में जगह

तमिलनाडु क्रिकेट संघ (TNCA) ने रविवार को कहा कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए नौ फरवरी से टिकटों की बिक्री शुरू होगी। TNCA के सचिव आरएस रामसामी ने बताया कि लगभग 15000 टिकट बेचे जाएंगे और ये सभी टिकट ऑनलाइन उपलब्ध होंगे। इस बीच, दूसरे टेस्ट के दौरान दर्शकों के स्वागत के लिए TNCA कर्मचारियों ने स्टैंडों की सफाई शुरू कर दी है। चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच फिलहाल दर्शकों के बिना खेला जा रहा है।

Mohammed Shami फिट, तीसरे टेस्ट में हो सकती है वापसी

रामसामी ने बताया कि मीडिया भी दूसरे टेस्ट मैच को मैदान से कवर कर पाएंगे। मौजूदा समय में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में मीडिया को भी स्टेडियम पहुंचने की अनुमति नहीं है। वहीं, पहली बार भारत में फैंस के सामने इंटरनेशनल क्रिकेट खेली जाएगी। भारत सरकार ने भी नई एडवाइजरी जारी करते हुए स्टेडियम में 50 फीसदी दर्शकों को एंट्री दिए जाने की बात कही थी। इसी वजह से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी BCCI ने फैंस को अनुमति दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here