NZ vs PAK: Kane Williamson ने ठोका लगातार तीसरा शतक

0
618

NZ vs PAK: पाकिस्तान पहली पारी में 297 पर सिमटी, न्यूजीलैंड दूसरे दिन 286/3

Kane Williamson 112 और हेनरी निकोल्स 89 रन बनाकर नाबाद 

नई दिल्ली। कप्तान Kane Williamson के लगातार तीसरे शतक की बदौलत न्यूजीलैंड क्राइस्टचर्च में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे टेस्ट में मजबूत स्थिति में पहुंच गया है। काइली जेमिसन की घातक गेंदबाजी के दम पर न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान की पहली पारी 297 रनों पर समेट दी। जवाब में दूूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 286 रन बना लिए थे। कप्तान Kane Williamson 112 और हेनरी निकोल्स 89 रन बनाकर नाबाद रहे।

Kane Williamson ने 112 रनों की अपनी पारी से लगातार तीन टेस्टों में शतक बनाने का रिकाॅर्ड कायम किया। विलियमसन ने पहले वेस्टइंडीज और फिर पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट में शतक लगाया था। विलियम्सन की शानदार बल्लेबाजी के सामने पाकिस्तान के सभी बल्लेबाज फेल रहे। Williamson के करियर का यह 24वां शतक है। वेस्ट इंडीज के खिलाफ विलियमसन ने 251 रन और पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट में 129 रन बनाए थे। विलियमसन अपने टेस्ट करियर में 7 हजार रन बनाने के एक और रिकाॅर्ड बनाने के करीब हैं। इसके लिए उन्हें महज 11 रनों की और जरूरत है।

Lionel Messi ने ला लीगा में खेला रिकॉर्ड 500वां मैच

Thailand Open: वर्ल्ड नं. 1 मोमोता कोरोना पाॅजिटिव, अब टूर्नामेंट नहीं खेलेगा जापान

पाक की पारी 297 रनों पर सिमटी

दूसरा टेस्ट जीतकर सीरीज बराबर करने की कोशिश में जुटा पाकिस्तान 297 रनों पर ऑलआउट हो गया। पाकिस्तान का टाॅप और मिडिल ऑर्डर पहली पारी में पूरी तरह फेल रहा। दोनों ओपनर बड़ा स्कोर बनाने में असफल रहे। बाद में अजहर अली ने 93 रनों की पारी खेलकर पाकिस्तान को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। मध्यक्रम में हैरिस सोहेल और फवाद आलम भी रन नहीं बना सके। हालांकि निचले क्रम में मोहम्मद रिजवान, फहीम अशरफ और जफर गोहर ने अच्छी पारियां खेलकर अजहर अली की मेहनत को खराब नहीं होने दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here