IND vs AUS: David Warner दूसरे टेस्ट से भी बाहर

0
706

David Warner और सीन अबाॅट चोट के कारण नहीं खेलेंगे मेलबर्न टेस्ट  

मेलबर्न। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे चल रही ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट से पहले जोर का झटका लगा है। सलामी बल्लेबाज David Warner ग्रोइन इंजरी और ऑस्ट्रेलिया के सख्त कोविड-19 नियमों की वजह से दूसरे टेस्ट से भी बाहर हो गए हैं। David Warner के अलावा ऑलराउंडर सीन अबॉट भी चोट के कारण बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

Mohammed Shami का इंग्लैंड सीरीज का पहला टेस्ट खेलना भी संदिग्ध

गौरतलब है कि इससे पहले David Warner को चोट के कारण आखिरी दो एकदिवसीय और पहले टेस्ट से बाहर रहना पड़ा था। हालांकि वह चोट से तेजी से उबर रहे थे और हाल ही में सिडनी में बढ़ते कोरोना मामलों और सुरक्षा उपायों को देखते हुए मेलबर्न पहुंचे थे। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट बोर्ड ने बताया कि वह अभी पूरी तरह से फिट नहीं हो पाए हैं और ऐसे में बाएं हाथ का बल्लेबाज बॉक्सिंग डे टेस्ट में चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेगा।

वार्नर के बाहर रहने की वजह से अब लगभग तय है कि भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया अपने प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं करेगी। उनकी तरफ से एक बार फिर से मैथ्यू वेड और जो बर्न्स ही पारी की शुरुआत करेंगे।

David Warner और सीन अबाॅट ने सिडनी से मेलबर्न की यात्रा की और अपने रिहैब को जारी रखा। सीए ने यह भी पुष्टि की कि बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए टीम में कोई अतिरिक्त खिलाड़ी नहीं शामिल जाएंगे। भारत ने सीरीज के पहले टेस्ट में आठ विकेट से हार का सामना किया। दोनों टीमें अब 26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट में एक-दूसरे का सामना करेंगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) द्वारा पितृत्व अवकाश दिए जाने के बाद शेष तीन टेस्ट के लिए भारत विराट कोहली के बिना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here