भारत दौरे पर 5 t20, 3 ODI और 4 टेस्ट मैच खेलेगी इंग्लैंड: Sourav Ganguly

0
903
Saurav Ganguly targeted the BCCI, said – making Rahane the vice-captain is incomprehensible latest sports news in hindi

BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने दिए संकेत, देश में शीघ्र शुरू होगा डोमेस्टिक क्रिकेट

नई दिल्ली। इंग्लैंड क्रिकेट टीम अगले साल भारत का दौरा करेगी। अपने भारत दौरे पर इंग्लैंड 5 टी20, 3 वनडे और 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इस बात की औपचारिक जानकारी बीसीसीआई अध्यक्ष Sourav Ganguly ने दी।

Sourav Ganguly ने कहा कि देश में क्रिकेट का डोमेस्टिक सीजन भी शीघ्र शुरू करने की कोशिश की जा रही हैं। अगले साल भारत में ही टी20 वर्ल्ड कप भी आयोजित किया जाएगा। ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज से भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों में भी मदद मिल सकेगी।

ISL: 7वें सीजन में विदेशी खिलाड़ियों का डंका

ISL: मुंबई सिटी के खिलाड़ी जाहोऊ को प्रतिबंध की चेतावनी

बीसीसीआई सूत्रों के अनुसार, भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में डे-नाइट टेस्ट मैच का आयोजन लगभग तय है। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। भारत ने अपना पहला डे-नाइट टेस्ट कोलकाता में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था। वहीं कोरोना को लेकर Sourav Ganguly ने कहा कि देश में कोरोना की दूसरी लहर की बात हो रही है। ऐसे में हालात पर नजर बनाए हुए हैं। दो देशों के टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर हम सभी आश्वस्त हैं। बीसीसीआई कोरोना से बचने के उपायों और सरकार की गाइडलाइन के तहत जरूरी इंतजाम कर रहा है। और कोरोना गाइडलाइन के तहत ही सीरीज का आयोजन किया जाएगा।

Aus vs Ind Series: Sachin Tendulkar ने बताया स्मिथ को रोकने का प्लान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की तैयारी पूरी: Sourav Ganguly
ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर बात करते हुए Sourav Ganguly ने कहा कि टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरे दम से मैदान पर उतरेगी। टीम इंडिया वहां 11 नवंबर को पहुंची थी। उनका 14 दिन का क्वारैंटाइन पीरियड पूरा हो चुका है। टीम ने वहां क्रिकेटिंग एक्टिविटी शुरू कर दी हैं। ऑस्ट्रेलिया में कोरोना के ज्यादा केस नहीं हैं, ऐसे में वहां क्रिकेट कराना हमारी तुलना में आसान होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here