Ashes 2023: करो या मरो की जंग के लिए तैयार है इंग्लैंड की सेना; हुई दिग्गज गेंदबाज की वापसी, देखिए नई प्लेइंग-11

0
76

मैनचेस्टर। Ashes 2023 के चौथे मैच के लिए इंग्लैंड की टीम ने अपनी नई प्लेइंग-11 की घोषणा कर दी है। करो या मरो वाले इस मैच में इंग्लैंड के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की टीम में वापसी हुई है। लीड्स में खेले गए पिछले मुकाबले में उन्हें मार्क वुड ने रिप्लेस किया था। एंडरसन अब इस नई प्लेइंग-11 में ओली रॉबिन्सन की जगह लेंगे। 19 जुलाई को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउन्ड में खेले जाने वाला यह मुकाबला इंग्लिश टीम के लिए बेहद महत्पूर्ण होगा। 5 मैचों की इस सीरीज में 2-1 से पीछे चल रही इंग्लैंड यदि यह मैच हार जाती है तो, उसे सीरीज गवांनी पड़ेगी।

Wimbledon 2023: तेंदुलकर ने दी अल्कारेज को बधाई, अश्विन ने लिए जोकोविच के मजे

शुरुआती 2 मुकाबलों में फ्लॉप रहे एंडरसन

Ashes 2023 के शुरुआती 2 मैचों में इंग्लिश दिग्गज जेम्स एंडरसन बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे। 40 वर्षीय तेज गेंदबाज का यह प्रदर्शन टीम को शायद पंसद नहीं आया और नतीजन उन्हें लीड्स में खेले गए महत्वपूर्ण मुकाबले के लिए आराम दिया गया। हालाँकि, बोर्ड ने एंडरसन को ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाले चौथे मुकाबले के लिए पहले से ही टीम में शामिल करने का मन बना लिया था। ऐसा इसिलिए है, क्योंकी मैनचेस्टर में उनका रिकॉर्ड शानदार है। एंडरसन ने 2004 से इस मैदान में खेले गए 10 टेस्ट मैचों में 37 विकेट लिए है।

ISSF Junior World Championships 2023: गौतमी और अभिनव की जोड़ी ने भी जीता सोना, तीन स्वर्ण के साथ शीर्ष पर भारत

नंबर-3 पर खेलेंगे मोईन अली

Ashes 2023 के चौथे मुकाबले के लिए इंग्लिश टीम में स्टार ऑलराउंडर मोईन अली नंबर-3 पर खेलते नजर आएंगे। मोईन ने लीड्स में खेले गए अहम मुकाबले की पहली पारी में 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 21 रन बनाए थे। वहीं, दूसरी पारी में उन्हें तीसरे नंबर पर भेजा गया। जहां वे सिर्फ 5 रन बनाकर मिचेल स्टार्क की गेंद पर बोल्ड हो गए थे। उस महत्पूर्ण मैच में हैरी ब्रुक को अपने मनपसंदीदा स्थान नंबर-5 पर खेलने का मौका मिला था। जिसका उन्होंने पूरा फायदा उठाते हुए अपनी टीम को यादगार जीत दिलाई।

Silesia Diamond League 2023: अविनाश साबले का दमदार प्रदर्शन, कटाया पेरिस ओलंपिक का टिकट

इंग्लैंड की प्लेइंग-11: बेन डकेट, जैक क्रॉली, मोइन अली, जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स(कप्तान), जोनाथन बेयरस्टो (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, मार्क वुड, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here