Prithvi Shaw शॉ से हाथापाई करने वाली लड़की गिरफ्तार, बेसबॉल बैट से हमले का आरोप

0
303
Prithvi Shaw Selfie Case; Police Complaint Against 8, women arrested

मुंबई। Prithvi Shaw: भारत के स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) विवादों में फंस गए हैं। बुधवार को मुंबई में उनकी कार पर हमला हुआ था। स्थानीय पुलिस के मुताबिक, सेल्फी लेने के लिए मना करने पर कुछ फैंस भड़क गए और उनके दोस्त की कार पर हमला कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर Prithvi Shaw का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शॉ एक लड़की से बेसबॉल बैट छीनते नजर आ रहे हैं। वहीं, उस लड़की का साथी शॉ का वीडियो बनाते दिख रहा है। लड़की और उसके साथी ने आरोप लगाया है कि शॉ और उनके दोस्तों ने डांस क्लब में उनके साथ मारपीट की। फिर बाहर बैसबॉल से हमला किया। वाकया मुंबई के सांताक्रूज में एक फाइव स्टार होटल के पास का है। पुलिस ने सपना गिल नामक युवती को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, सपना एक सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं।

लड़की ने शॉ पर आरोप लगाए

वायरल वीडियो में लड़की, उसका साथी, Prithvi Shaw और कुछ पुलिसवाले नजर आ रहे हैं। शॉ किसी से फोन पर बात करते दिख रहे हैं। लड़की और उसके साथी का कहना है कि वह भी पार्टी करने ही गए थे, लेकिन शॉ के दोस्तों ने उनके साथ क्लब में मारपीट की। लड़के ने कहा कि वह शॉ के साथ सेल्फी लेने और वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था, तभी शॉ ने उसका फोन छीनकर फेंक दिया और उसे धक्का दे दिया।

Women’s T20 WC में फिक्सिंग का मामला, आउट होने के लिए ऑफर हुए 25 लाख

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, Prithvi Shaw के पक्ष की ओर से बताया गया है कि भारत के स्टार ओपनर बुधवार को के एक फाइव स्टार होटर में डिनर के लिए गए थे। इसके बाद एक शख्स उनके पास आया और सेल्फी लेने की मांग करने लगा। पृथ्वी ने उस फैन को निराश नहीं किया और फोटो खिंचवाई। इसके कुछ देर बाद वह शख्स अपने कुछ और दोस्तों के साथ वहां पहुंचा और सेल्फी लेने की मांग करने लगा। पृथ्वी शॉ ने यह कहकर उन्हें मना कर दिया कि वह दोस्तों के साथ यहां खाना खाने आए हैं और कोई डिस्टरबेंस नहीं चाहते।

Women’s T20 WC: पाकिस्तान की मुनीबा का कमाल, 14 गेंदों में 56 रन ठोके; जड़ा शतक

पृथ्वी के दोस्तों ने मैनेजर से की शिकायत

फैंस उन्हें सेल्फी के लिए जोर देने लगे तो Prithvi Shaw के दोस्त ने होटल मैनेजर को फोन कर शिकायत की। मैनेजर ने उन लोगों को होटल से जाने के लिए कहा। वह सभी वहां से चले गए। इसके बाद पृथ्वी और उनके दोस्तों ने उस होटल में डिनर किया। जब पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त खाना खाने के बाद होटल से बाहर निकले तो कुछ लोग बेसबॉल स्टिक के साथ बाहर खड़े थे। उन लोगों ने पृथ्वी की कार का शीशा तोड़ दिया। उस वक्त पृथ्वी भी कार में मौजूद थे। हालांकि, उन्हें कोई चोट नहीं आई।

महिला ने पृथ्वी से 50 हजार रुपये की मांग की

शिकायतकर्ता ने बताया कि उस वक्त Prithvi Shaw कार में थे और वह कोई विवाद नहीं चाहते थे। ऐसे में फिर दूसरे कार से घर भेजा गया। इसके बाद पृथ्वी शॉ जिस दूसरे कार में बैठे थे, उसे भी रोका गया। वहां एक महिला आई और कहा कि इस मामले को सुलझाना है तो उसे 50 हजार रुपये देने होंगे नहीं तो झूठे आरोप लगा देगी। कहा जा रहा है कि फैंस ने क्रिकेटर के कार की विंडशील्ड भी तोड़ दी। इस घटना के बाद पृथ्वी के दोस्त ने ओशिवारा थाने में मामला दर्ज कराया।

IND W vs WI W: दीप्ति की फिरकी में फंसी वेस्ट इंडीज, 6 विकेट से जीता भारत

एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया

ओशिवारा पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। इनमें से दो नामजद और छह अज्ञात हैं। शिकायत में जिन लोगों के नाम हैं- उनमें से दो की पहचान शोभित ठाकुर और सना उर्फ सपना गिल के रूप में हुई है। ओशिवारा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 148, 149, 384, 437, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here