Hockey World Cup 2023: आज दो मुकाबले, जापान – कोरिया में करो या मरो की जंग

0
400
Hockey World Cup 2023 Day 5 two matches latest updates

भुवनेश्वर। Hockey World Cup 2023 में हर रोज रोमांचक मैच खेले जा रहे हैं और फैंस भी इसका खूब आनंद ले रहे हैं। इसी कड़ी में आज भी दो दमदार मैच खेले जाएंगे। आज के दिन जापान और कोरिया की टीम करो या मरो के मैच में एक दूसरे के आमने-सामने भिड़ेगी। वहीं इसके अलावा रात का मैच भी बेहद रोमांचक होगा। जब यूरोप की दो ताकतवर टीमें बेल्जियम और जर्मनी एक दूसरे के खिलाफ क्वार्टरफाइनल में अपनी जगह पक्की करने भिड़ेंगी।

Hockey WC 2023: अहम मुकाबले से पहले भारत को झटका, मैच जिताऊ खिलाड़ी बाहर

करो या मरो के मैच में भिड़ेगी जापान और कोरिया

आज का पहला मैच जापान और कोरिया के बीच खेला जाएगा। ये मैच शाम को 5 बजे शुरू होगा। Hockey World Cup 2023 में कोरिया ने अपना पहला मैच बेल्जियम के सामने खेला था। इस मैच में पहले हाफ में उन्होंने बेल्जियम को कोई भी गोल करने का मौका नहीं दिया था हालांकि बाद में वह 5-0 से हार गई थी। कोरियाई इससे बहुत कुछ सीखेंगे और अपने पहले हाफ के प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश करेंगे। कोरिया ने तीसरी तिमाही तक बेल्जियम को स्कोरिंग खोलने की अनुमति नहीं दी। जहां तक जापान की बात है, वे भी दूसरे हाफ तक जर्मनी को रोके रखने में सफल रहे। लेकिन उन्होंने मैच को सौंपने के लिए तीसरे क्वार्टर में दो गोल किए। वे तेज हैं और उन्हें कोरिया के खिलाफ अपनी गति का फायदा उठाना होगा।

दूसरे मैच में आमने-सामने होंगे बेल्जियम और जर्मनी

आज के दिन का दूसरा मैच बेल्जियम और जर्मनी के बीच होने वाला है। ये शाम को 7 बजे से खेला जाएगा। Hockey World Cup 2023 में यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है। ये मैच जो भी जीतेगा वह सीधे क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बना लेगा। जर्मनी ने अपने पहले मैच में जापान को बुरी तरह से मात दी थी वहीं दूसरी ओर बेल्जियम ने भी पहले क्वार्टर में खराब प्रदर्शन के बाद वापसी कर साउथ कोरिया को 5-0 से मात दे दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here