Rishabh Pant: हादसे पर पीएम मोदी ने जताई चिंता, जल्द स्वस्थ होने की कामना

0
211
PM Modi distressed over Rishabh Pant accident, Pray to get well soon

नई दिल्ली। Rishabh Pant की कार का एक्सीडेंट होने के बाद क्रिकेट जगत ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। वहीं पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। पीएम मोदी ने लिखा कि, जाने माने क्रिकेटर ऋषभ पंत के हादसे से व्यथित हूं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।

गौरतलब हो कि भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार का दिल्ली से रुड़की जाते समय बड़ा हादसा हो गया। कार हादसे में ऋषभ गंभीर रुप से चोटिल हो गए। उन्हें देहरादून के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।बता दें कि शुक्रवार तड़के करीब साढ़े पांच बजे नारसन बॉर्डर पर ऋषभ पंत की कार अनियंत्रित हो गई और सड़क पर पलट गई। बड़ी बात यह है कि पंत का जिस स्थान पर एक्सीडेंट हुआ, वह ब्लैक स्पॉट भी है।

Rishabh Pant: बड़ी अपडेट, पंत की बायीं आंख के ऊपर चोट, घुटने का लिगामेंट फटा, फ्रेक्चर नहीं

मैक्स अस्पताल में चल रहा इलाज

Rishabh Pant को पहले सक्षम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया और इसके बाद उन्‍हें देहरादून के मैक्‍स अस्‍पताल में शिफ्ट किया गया। डॉक्‍टर ने बताया कि ऋषभ पंत की स्थिति स्थिर है और किसी प्रकार के खतरे की बात नहीं हैं। बीसीसीआई ने जानकारी दी कि ऋषभ पंत के माथे पर दो कट, दाएं घुटने में लिगामेंट टियर और दाएं हाथ की कलाई, एड़ी, पैर में चोट लगी है। उन्‍हें पीठ में कुछ खरोंच भी आई हैं।

Rishabh Pant ने मौत को दी मात, आग लगने से पहले खुद शीशा तोड़कर बाहर निकले

हादसे के बाद खुद ही लपटों से बाहर आए पंत

पंत की कार गंभीर हादसे का शिकार हुई, लेकिन अब उनकी जान को कोई खतरा नहीं है। हालांकि, पंत की जान बचाने में उत्तराखंड पुलिस की तत्परता का बड़ा योगदान है। हादसे के कुछ सेकेंड के अंदर ही कार में आग लग गई थी। ऐसे में किसी के लिए भी पंत को कार से बाहर निकालना संभव नहीं था, लेकिन पंत खुद ही कार से बाहर आ गए। वह होश में थे और बात कर रहे थे।

Rishabh Pant का एक्सीडेंट, कार डिवाइडर से टकराई, अस्पताल में भर्ती

पुलिस को जैसे ही Rishabh Pant के हादसे के बार में पता लगा, वैसे ही पूरी महकमा सक्रिय हो गया। ऋषभ पंत राष्ट्रीय क्रिकेटर हैं। ऐसे में उनके लिए आनन-फानन में अस्पताल ले जाने और परिवार से किसी भी तरह संपर्क साधने के निर्देश दिए गए। हादसे के बाद अस्पताल जाते वक्त पंत ने उनकी मां का नंबर दिया। वे चाहते थे कि मां उनके पास जल्द से जल्द पहुंचें, लेकिन वह नंबर स्विच ऑफ था। रुड़की में सिविल लाइन थाने को पुलिस ने सूचित किया। वहां से चेतक पुलिस को भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here