IND vs BAN: बांग्लादेश 150 पर ऑलआउट, फॉलोऑन नहीं, भारत की दूसरी पारी शुरू

0
389
IND vs BAN Live Bangladesh all out on 150, no follow on, India second innings begins

ढाका। IND vs BAN  पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन बांग्लादेश की पहली पारी 150 रनों पर सिमट गई है। भारत ने इसी के साथ 254 रनों की विशाल लीड भी ले ली है। बांग्लादेश की टीम फॉलोऑन भी नहीं बचा पाई लेकिन फिर भी भारत ने दोबारा बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है और फॉलोऑन फोर्स नहीं किया है। भारतीय टीम के लिए कुलदीप यादव ने 5 विकेट झटके। उनके अलावा मोहम्मद सिराज को 3 और उमेश यादव व अक्षर पटेल को 1-1 विकेट मिला।

कुलदीप यादव का तीसरा 5 विकेट हॉल

मैच के तीसरे दिन बांग्लादेश ने 133 रनों से आगे खेलना शुरू किया। बांग्लादेश को फॉलो ऑन बचाने के लिए 205 रन बनाने थे। लेकिन, कुलदीप यादव ने अपना पांचवां विकेट लेते हुए बांग्लादेश को 9वां झटका 144 के स्कोर पर दे दिया है। उन्होंने इबादत हुसैन को 17 रन के स्कोर पर वापस पवेलियन भेजा। टेस्ट क्रिकेट में यादव का यह तीसरा 5 विकेट हॉल है। IND vs BAN मैच में इसके बाद 10वें विकेट की साझेदारी ज्यादा देर नहीं चल सकी और बांग्लादेश 150 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद भारत ने फॉलोऑन नहीं देते हुए अपनी दूसरी पारी की शुरूआत की।

IND vs BAN: भारत 404 पर ऑलआउट, बांग्लादेश की खराब शुरूआत, दो विकेट गिरे

बड़ा लक्ष्य देने चाहेगा भारत

भारत की दूसरी पारी में टीम इंडिया बांग्लादेश को एक बड़ा लक्ष्य देने की कोशिश करेगी। भारत के पास फिलहाल 254 रनों की बढ़त हासिल है और आज मैच का तीसरा ही दिन है। ऐसे में भारत के पास बड़ा स्कोर खड़ा करने के लिए काफी समय शेष है। हालांकि IND vs BAN मैच में भारत चाहेगा कि आज ही बड़ा लक्ष्य खड़ा कर ले और मैच के चौथे दिन बांग्लादेश की पारी को निपटा दिया जाए। यही कारण है कि टीम इंडिया आज तेजी से रन बटोरना चाहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here