French Open: सिमोना हालेप और ज्वेरेव तीसरे दौर में

0
872
Simona Halep and Zverev enter third round of French Open 2020

नई दिल्ली। महिलाओं में शीर्ष वरीयता प्राप्त रोमानिया की सिमोना हालेप और यूएस ओपन के उपविजेता जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव बुधवार को अपने-अपने मुकाबले जीत French Open टेनिस टूर्नामेंट के तीसरे दौर में पहुंच गए। जबकि अमेरिका की कोको गॉफ अपना मुकाबला हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गईं।
विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी और 2018 में चैंपियन रही हालेप ने हमवतन इरिना कामेलिया बेगू को 6-3, 6-4 से हराकर तीसरे दौर में जगह बनाई। हालेप का तीसरे दौर में अमेरिका की अमांडा एनिसिमोवा से मुकाबला होगा जिन्होंने एक अन्य मुकाबले में हमवतन बरनार्डा पेरा को 6-2, 6-0 से हराया।

पुरुष वर्ग में छठी सीड ज्वेरेव ने फ्रांस के पियरे-ह्यूज हरबर्ट को पांच सेटों के संघर्षपूर्ण मुकाबले में 2-6 6-4 7-6 (5) 4-6 6-4 से हराकर  French Open के तीसरे दौर में जगह बनायी। ज्वेरेव का तीसरे दौर में इटली के मार्को चिचिनाटो से मुकाबला होगा। French Open के एक अन्य मुकाबले में फ्रांस के हुगो गास्टन ने जापान के योशिहितो निशिओका को 6-4, 7-6, 3-6, 6-2 से हराया। गास्टन का तीसरे दौर में सामना स्विटजरलैंड के स्टेनिस्लास वावरिंका से होगा।

कोको गाॅफ हुईं बाहर

French Open के महिला वर्ग में अमेरिका की युवा खिलाड़ी गॉफ को इटली की मार्टिना ट्रेविसान के हाथों 4-6 6-2 7-5 से हार का सामना करना पड़ा। एक अन्य मुकाबले में तीसरी सीड यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना ने मेक्सिको की रेनाता ट्रेविसान को 6-3, 0-6, 6-2 को हराया। तीसरे दौर में स्वितोलिना का मुकाबला रुस की एकाटेरिना एलेक्जांड्रोवा से होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here