Sania-Shoaib: ‘पति-पत्नी और वो’ का निकला चक्कर, इस ‘खूबसूरत बला’ने लगा दी रिश्ते में आग

0
416
Sania Mirza-Shoaib Malik officially divorced due to Pakistani actress Ayesha Omar affair

मुंबई/इस्लामाबाद। Sania-Shoaib के रिश्तों में खटास की खबरें तो इन दिनों सुर्खियां बनी हुई है लेकिन अब इसकी असली वजह सामने आ गई है। दरअसल, इन दोनों के रिश्ते में खटास ‘खूबसूरत बला’ के कारण आई है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि जल्द ही दोनों तलाक लेने वाले हैं। हालांकि, अभी तक न सानिया मिर्जा की ओर से और न ही शोएब मलिक की तरफ से तलाक की खबरों पर कोई रिएक्शन आया है।

T20 World Cup 2022: Virat Kohli का छलका दर्द, लिखा-हम सपना पूरा नहीं कर सके, मैसेज वायरल

क्या इसी ‘वो’ ने बिगाड़ दिया सानिया-शोएब का घर?

Sania-Shoaib के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है। और, उस ‘वो’ का नाम ‘आयशा उमर’ बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि सानिया मिर्जा को इस बात की भनक लग गई थी कि शोएब मलिक कथित तौर पर उन्हें धोखा दे रहे हैं। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन, इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद से ही हर किसी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर आयशा उमर कौन हैं?

T20 World Cup 2022 : भारत की हार का मजाक उड़ा रहे थे पाक पीएम, खुद ही हो गए ट्रोल

आखिर कौन है यह खूबसूरत बला आयशा उमर?

Sania-Shoaib के रिश्ते में ‘वो’ बनी आयशा उमर 12 अक्तूबर, 1981 को पाकिस्तान के लाहौर में जन्मीं। आयशा उमर, एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और यूट्यूबर हैं। रिपोर्ट्स की माने तो आयशा उमर, पाकिस्तान की सबसे लोकप्रिय और सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। पाकिस्तानी सीरियल्स का शौक रखने वालों के लिए आयशा अनजान चेहरा नहीं है। आप सभी ने उन्हें पॉपुलर पाकिस्तानी सीरियल जिंदगी गुलजार है में देखा होगा।

IND vs NZ: टी20 वर्ल्ड कप से शर्मनाक विदाई के बाद अब भिड़ेंगे भारत-न्यूजीलैंड

कई फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है आयशा

टीवी सीरियल में काम करने के साथ-साथ आयशा उमर ने पाकिस्तानी फिल्मों में भी जलवा बिखेरा है। इतना ही नहीं आयशा ने फिल्म ‘लव में गम’ और ‘मैं हूं शाहिद अफरीदी’ में आइटम नंबर भी किए थे। बता दें कि आयशा की ये दोनों ही फिल्में हिट हुई थीं। इसके बाद उन्होंने साल 2017 में आई फिल्म ‘यलगार’ में अभिनय किया था। इसके बाद अभिनेत्री को फिल्म ‘सात दिन मोहब्बत इन’ में भी देखा गया था। इसके अलावा आयशा साल 2018 में हुए न्यूयॉर्क फैशन वीक में भी पाकिस्तान को रेप्रिजेन्ट कर चुकी हैं।

Team India: इन 3 खिलाड़ियों की होगी टीम से विदाई, रोहित-राहुल पर भी संकट

आयशा से क्यों जोड़ा जा रहा है शोएब का नाम?

Sania-Shoaib के बीच दरार पैदा करने का जिम्मेवार आयशा को ठहराया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शोएब मलिक और आयशा की मुलाकात साल 2021 में एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। बता दें कि इस फोटोशूट के सामने आने के बाद बवाल मच गया था। बोल्ड फोटोशूट के बारे में बात करते हुए मलिक ने एक इंटरव्यू में आयशा की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि आयशा ने बोल्ड फोटोशूट में उनकी काफी मदद की थी। हालांकि, जब शोएब से पूछा गया कि इस बोल्ड फोटोशूट पर सानिया मिर्जा का क्या रिएक्शन था। तब सवाल का जवाब देने के बजाए, मलिक ने शो की होस्ट से ही पूछ डाला, ‘अगर आपके पति ने ऐसा किया होता तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होती?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here