Asia Cup 2022: दोगुनी कीमत पर ब्लैक हो रहे भारत-पाक मैच के टिकट

0
452
Asia Cup 2022 India vs Pakistan Match Tickets price just double IND vs PAK

नई दिल्ली। Asia Cup 2022 में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले हाईप्रोफाइल मैच की टिकटों के लिए जबर्दस्त मारामारी मची हुई है। महज 3 घंटे में ही 28 अगस्त को होने वाले इस मैच के टिकट बिक गए। हालात ऐसे हो गए कि आयोजकों ने अब इस मैच की आड़ में दूसरे मैचों के टिकट बेचने शुरू कर दिए हैं। इसके लिए फॉर्मूला यह निकाला है कि भारत-पाक मैच के बचे हुए टिकट अब दूसरे मैचों के टिकटों को खरीदने पर ही दिए जाएंगे। टिकटों की डिमांड इतनी है कि ऑनलाइन वेटिंग लिस्ट 5 लाख तक पहुंच गई है।

Table Tennis: जयपुर की समायरा को दोहरे खिताब

Asia Cup 2022 में भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट क्लासिफाइड वेबसाइट और सोशल मीडिया पर खुलकर ब्लैक हो रहे हैं। एक टिकट 5,500 दिरहम (करीब 1.20 लाख रु.) में बेचा जा रहा है, जबकि इस टिकट की वास्तविक कीमत 54 हजार रु. है। इसी तरह 5,400 रु. का साधारण टिकट 54 हजार रु. में मिल रहा है।

Western and Southern Open: नडाल दूसरे दौर में बाहर, ब्रिटेन के मरे भी हारे

आयोजकों ने टिकट बिक्री में बदलाव किया

आयोजकों ने भी अब टिकट बिक्री में बदलाव किया है। अब Asia Cup 2022 में भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट अन्य मैचों के पैकेज के साथ ही उपलब्ध होंगे। लोग सुबह 4 बजे से टिकट काउंटर्स के चक्कर लगा रहे हैं। दिनभर वेबसाइट्स पर सर्च कर रहे हैं। कोशिश इस बात की है कि कैसे भी हो लेकिन टिकट मिल जाए। शारजाह निवासी साद अहमद उन खुशकिस्मत लोगों में से हैं, जिन्हें टिकट मिल चुका है। ऑनलाइन मोड पर भी अधिकांश जगह एक यूजर को एक ही प्रीमियम टिकट दिया जा रहा है।

Neeraj Chopra इस इवेंट से करेंगे वापसी, CWG सिल्वर मैडलिस्ट अविनाश साबले भी होंगे शामिल

सुपर-4 या फाइनल में मुकाबले की उम्मीद

कई प्रशंसक जो पहले मैच का टिकट पाने में असफल रहे, वे फाइनल और सुपर-4 मैच के लिए सीट रिजर्व करने की कोशिशों में जुटे हैं। क्रिकेट के दिवानों को उम्मीद है कि दोनों ही देश Asia Cup 2022 में लीग के अलावा फाइनल में या सुपर 4 में एक बार फिर आमने-सामने होंगे और उन्हें लाइव मैच देखने का एक मौका और मिल जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here