EPL में टाटनहम ने न्यूकैसल को 3-2 से दी शिकस्त 

0
513

नई दिल्ली। टाटनहम की टीम ने रविवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (EPL) में जोरदार प्रदर्शन करते हुए 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही न्यूकैसल को 3-2 से परास्त कर दिया। मैच में टाटनहम के स्ट्राइकर हैरी केन ने EPL में अपने इस सत्र का पहला गोल किया। स्टेडियम में एक दर्शक अचानक बेहोश हो गया था जिसकी वजह से मैच को लगभग 25 मिनट के लिए रोक दिया गया था। जांजो शैल्वी को 83वें मिनट में रेड कार्ड दिखाया गया जिसके चलते न्यूकैसल की टीम को शेष मैच 10 खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा।

T20 World Cup 2021: अभ्यास मैच आज से, ये 8 दिग्गज टीमें होंगी आमने-सामने, पूरा शिड्यूल देखें

हैरी केन ने दिलाई बढ़त 

EPL के इस मैच में न्यूकैसल के लिए मैच की शुरुआत अच्छी रही और कैलम विल्सन ने जावी क्रास से मिले पास को हेडर के जरिये दूसरे मिनट में ही गोल करके टीम का मैच में खाता खोल दिया। हालांकि टेंगाई डोंबले ने 17वें मिनट में गोल करके टाटनहम की मैच में वापसी करा दी। टाटनहम के स्ट्राइकरों ने गोल करने का सिलसिला जारी रखा और हैरी केन ने 22वें मिनट में पिएरे की मदद से गोल करके टाटनहम को 2-1 से बढ़त दिला दी।

BNP Paribas: महिला सिंगल्स में बडोसा तो पुरुष वर्ग में नौरी बने चैंपियन

पहला हाफ टाटनहम के नाम रहा

केन के साथी खिलाड़ी सोन ह्यूंग-मीन ने 45+4वें मिनट में गोल दागकर टीम की बढ़त को 3-1 से मजबूत कर दिया। पहला हाफ टाटनहम के नाम रहा। दूसरे हाफ में न्यूकैसल की टीम वापसी की कोशिश करती रही लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। टीम के लिए हार का अंतर भी टाटनहम के एरिक डियर ने कम किया जो मैच के खत्म होने से एक मिनट पहले ही आत्मघाती गोल कर बैठे। इस जीत के बाद टाटनहम की टीम आठ मैचों में 15 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है। वहीं, न्यूकैसल आठ मैचों में तीन अंक लेकर 19वें नंबर पर है।

Dutch Open 2021 के फाइनल में हारे लक्ष्य सेन, खिताब से चूके

टॉप पर पहुंचा बायर्न म्यूनिख

राबर्ट लेवानदोवस्की (तीसरा और 30वां मिनट) के दो गोल की मदद से बायर्न म्यूनिख ने रविवार को यहां जर्मनी की लीग बुंडिशलीगा में बायर लेवरकुसेन को 5-1 से करारी शिकस्त दी। इसके साथ ही म्यूनिख की टीम आठ मैचों में 19 अंक लेकर अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई। म्यूनिख के लिए अन्य गोल सर्ज ग्नेब्री (35वां और 37वां मिनट) और थामस मुलर (34वां मिनट) ने गोल किए। वहीं, बायर लेवरकुसेन के लिए एकमात्र गोल पैट्रिक शेक ने 55वें मिनट में किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here