CSK vs RCB: सुपर किंग्स ने 6 विकेट से जीता, गेंदबाजों पर भड़के कोहली

0
550
CSK vs RCB Chennai Super Kings won by 6 wickets, Virat Kohli furious at bowlers latest sports news in hindi

नई दिल्ली। CSK vs RCB: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 35वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने रायल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया। कप्तान विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल की अर्धशतकीय पारी के दम पर टीम ने 6 विकेट पर 156 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में चेन्नई की टीम ने 18.1 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की। इस मुकाबले में आंधी की वजह से 7 बजे की जगह टास साढ़े सात बजे किया गया और मैच की शुरुआत 15 मिनट की देरी से हुई।

CSK vs RCB मैच के बाद कप्तान कोहली ने कहा, “यह हमारी टीम के साथ लगातार हो रहा है और हमें इस चीज को बेहतर करना ही होगा। हम ऐसे इस चीज को जाने नहीं दे सकते हैं। विकेट थोड़ा सा स्लो हो गया था बाद में जाकर लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हमारी टीम 15 से 20 रन कम रह गई। 175 रन का लक्ष्य जीतने लायक हो पाता। हमने फिर लगातार अच्छी जगह पर गेंदबाजी भी नहीं डाली। मुझे ऐसा लगता है कि हमने गेंदबाजी में उतना साहस नहीं दिखाया। चेन्नई की टीम ने पारी के आखिर में जाकर बहुत ही अच्छी गेंदबाजी की। उनके द्वारा धीमी गेंद का अच्छे से प्रयोग किया गया और यार्कर भी काफी यही इस्तेमाल किए।”

IPL2021:जम्मू कश्मीर के इस खिलाड़ी को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में किया शामिल

“हमने इस बारे में बात की थी कि कौन से वो क्षेत्र है जहां बल्लेबाजों को मारने नहीं देना चाहते और हमारे गेंदबाज इस चीज को सही से कर नहीं पाए। आखिर के 5 से 6 ओवर में वो जो एक एक्स फैक्टर की बात होती है नजर नहीं आई। हमने वापस से अच्छा करना होगा तभी टीम को जीत मिल पाएगी। जरुरत भरी मुश्किल के पलों में हमें ज्यादा से ज्यादा साहसिक प्रदर्शन करना होगा। यह टूर्नामेंट बहुत ही जल्दी से निकलता जा रहा है।”

CSK vs RCB Live: तूफानी शुरूआत के बावजूद 156 रनों पर अटकी आरसीबी

CSK vs RCB : सीएसके की प्लेइंग इलेवन- 

रितुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, मोइन अली, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, एम एस धौनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोस हेडलवुड।

CSK vs RCB : आरसीबी की प्लेइंग इलेवन-

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडीक्कल, एसआर भरत, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, टिम डेविड, वानेंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, मो. सिराज, नवदीप सैनी, युजवेंद्रा चहल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here