IPL फेज-2 से पहले CSK को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी नहीं खेल पाएंगे पहला मैच

0
457

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रहा है। लीग के दूसरे फेज का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच होगा। इससे पहले एमएस धोनी की अगुवाई वाली CSK टीम को बड़ा झटका लगा है। फॉर्म में चल रहे उनके ओपनर फाफ डु प्लेसिस चोटिल हो गए हैं। इंग्लैंड-इंडिया टेस्ट सीरीज में खेल रहे सैम करन क्वारैंटाइन नियमों के चलते इस मुकाबले से दूर रहेंगे।

IPL 2021: क्वारैंटीन में रोहित शर्मा ने शुरू की ट्रेनिंग, रविवार को होगी MI और CSK में भिड़ंत

…. तो पहला मैच नहीं खेल पाएंगे सैम 

सैम करन इंग्लैंड से UAE मंगलवार तक नहीं पहुंच पाए थे। सैम करन यदि आज UAE पहुंचते हैं तो भी उन्हें 6 दिन क्वारैंटाइन रहना पड़ेगा। ऐसे में वह शुरुआती मैचों में टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

IPL से जुड़ेंगी दो नई टीमें, 17 अक्टूबर को होगा ऑक्शन 

CPL में चोटिल हुए डु प्लेसिस

ओपनर फाफ डु प्लेसिस भी कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में चोटिल हो गए हैं। ऐसे में IPL में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में खेलने की संभावना कम ही है। वह मंगलवार को सेमीफाइनल मुकाबले में नहीं खेले थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत है। यह चोट गंभीर नजर आ रही है। यही वजह है कि लगातार 2 महत्वपूर्ण मुकाबलों में वह बाहर रहे।

ICC Women’s ODI Rankings: भारतीय कप्तान मिताली राज शीर्ष पर कायम

दूसरे स्थान पर CSK

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14 पहले चरण में चेन्नई सुपर किंग्स 7 मैचों में से 5 मैच जीतकर10 पॉइंट के साथ दूसरे स्थान पर है। अभी तक टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है।

अभी तक डुप्लेसिस और सैम का शानदार प्रदर्शन

फाफ डु प्लेसिस ने इस IPL सीजन में खेले 7 मैचों में 64 की औसत से 320 रन बनाए हैं। जिनमें 4 अर्धशतक भी शामिल हैं। वहीं उनका स्ट्राइक रेट 145.45 रहा। ऑलराउंडर सैम करन ने 7 मैचों में 26 की औसत से 52 रन बनाए हैं। वहीं 8.68 की औसत से 9 विकेट भी चटकाने में सफल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here