IND vs SL T20 Series: भारत पर जीत के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ियों की लगी लॉटरी

0
706

नई दिल्ली। भारत और श्रींलका के बीच हुई तीन मैचों की टी-20 सीरीज (IND vs SL T20 Series) में  भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला हारने के बाद श्रीलंका ने वापसी की और अगले दो मुकाबलें जीत सीरीज अपने नाम की। वर्ष 2008 के बाद यह पहला अवसर था जब किसी द्विपक्षीय सीरीज में श्रीलंका की टीम को भारत के खिलाफ जीत मिली। इस जीत के खुश होकर श्रीलंका क्रिकेट ने टीम को 10 हजार डॉलर का इनाम देने का ऐलान किया है।

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेलेंगे Ben Stokes, जानिए वजह

सीरीज में श्रीलंका टीम ने किया शानदार प्रदर्शन 

IND vs SL T20 Series मेें श्रीलंका की टीम ने भारत के खिलाफ शानदार खेल दिखाते हुए जीत हासिल की। भारतीय टीम सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में श्रीलंका के दौरे पर पहुंची थी। भारतीय टीम की कप्तानी अनुभवी शिखर धवन को सौंपी गई थी जबकि मुख्य कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ को इस दौरे पर भेजा गया था। टीम में कई नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया था और आखिरी दो मैच में युवाओं की टीम को उतारा गया।

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेलेंगे Ben Stokes, जानिए वजह

टीम के प्रदर्शन से श्रीलंका बोर्ड खुश 

IND vs SL T20 Series में श्रीलंका की टीम ने पहले मैच में 38 रन की हार का सामना करने के बाद जोरदार वापसी की। कम अनुभवी टीम के साथ उतरी भारतीय टीम को श्रीलंका ने दूसरे टी20 में एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में परास्त किया जबकि तीसरे मैच को एकतरफा कर जीता। इस सीरीज में टीम के प्रदर्शन से बोर्ड काफी खुश है। सूत्रों की माने तो श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की तरफ से इस सीरीज में मिली जीत के बाद 10 हजार डॉलर की इनामी राशि दिए जाने की घोषणा की है। यह तकलीबन 74 लाख रुपए है जो टीम में बतौर जीत इनाम के तौर पर दिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here