Euro Cup 2020: स्पेन को संक्रमित खिलाड़ियों के टीम में वापसी की उम्मीद

0
888
Euro Cup 2020: Spain expects infected players to return to the team

नई दिल्ली। स्पेन फुटबॉल टीम के कप्तान सर्जियो बासक्वेट और डिएगो लोरेंटे का कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। लेकिन स्पेन को उम्मीद है कि ये दोनों खिलाडी यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप (Euro Cup 2020) में वापसी करने में सफल रहेंगे। लोरेंटे का मंगलवार को टेस्ट पॉजिटिव आया था, लेकिन उसमें गलती की संभावना है क्योंकि उनका अगला टेस्ट नेगेटिव आया।

WI vs SA : South Africa का कहर, वेस्टइंडीज को 97 रन पर समेटा

…तो कर सकते हैं टीम में वापसी

इस डिफेंडर का शुक्रवार को अगला टेस्ट होगा और यदि वह भी नेगेटिव आता है तो वह स्पेन और स्वीडन के बीच सोमवार को होने वाले पहले मैच के ​लिए टीम में वापसी कर सकते हैं। स्पेन की तैयारियों को तब झटका लगा था जब पिछले रविवार को बासक्वेट का टेस्ट पॉजिटिव आया था। पॉजिटिव आने वाले खिलाड़ी को 10 दिन तक क्वारैंटाइन में रहना होगा, जिसका मतलब है कि बासक्वेट स्वीडन के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाएंगे।

BCCI : श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, धवन को कमान

बासक्वेट में कोरोना के लक्षण नहीं 

स्पेन के कोच लुई ए​नरिक ने कहा, ‘हम उसकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। अच्छी बात यह है कि उसके पास समय है। इसमें कोई संदेह नहीं कि बासक्वेट टीम में होगा। उसमें किसी तरह के लक्षण नहीं है। वह अभ्यास करके खुद को तैयार रख सकता है।’ Euro Cup 2020 के ग्रुप-ई में स्पेन का 19 जून को पोलैंड और 23 जून को स्लोवाकिया से सामना होगा।

French Open 2021: महिला सिंगल्स के फाइनल में बारबोरा और अनास्तासिया

स्वीडन ने कवर के तौर पर छह खिलाड़ियों को बुलाया

स्वीडन ने यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप (Euro Cup 2020) से पहले कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की किसी भी तरह की आशंका को देखते हुए छह रिजर्व खिलाड़ियों को कवर के तौर पर अपने बायो बबल में ट्रेनिंग के लिए बुलाया। यूरो कप के दौरान टीमें बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में रहेंगी।

टीम के दो खिलाड़ी आइसोलेशन पर

मंगलवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वीडन की यूरो 2020 (Euro Cup 2020) टीम के दो खिलाड़ी देजान कुलुसेवस्की और माटियास स्वेनबर्ग आइसोलेशन पर हैं। इसाक कीसी थेलिन, जेस्पर कार्लसन, जोकिम नील्सन, जेकब रिने, माटियास योहानसन और निकलास हल्ड मुख्य टीम के 24 खिलाड़ियों के साथ स्वीडन के अंडर-21 कोच पोया एशबागी के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here