कीरोन, क्रिस और निकोलस के बिना IPL 2021 का मजा नहीं, BCCI लगा रहा दम  

0
821

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) कैरेबियाई प्रीमियर लीग(CPL) को एक सप्ताह या 10 दिन पहले आयोजित करने को लेकर क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) से लगातार बातचीत कर रहा है। BCCI ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के बाकी बचे मैचों का आयोजन सितंबर में करने का फैसला किया है। और वह खिलाड़ियों का एक बायो बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) से दूसरे बायो बबल में बिना​ किसी बाधा के ट्रांसफर चाहता है।

Football : अर्जेंटीना से भी छिनी Copa America की मेजबानी, जानिए क्यों ?

…तो नहीं खेल पाएंगे क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और निकोलस

कैरिबियन प्रीमियर लीग (CPL) का आगाज 28 अगस्त से होगा और उसका फाइनल 19 सितंबर को खेला जाएगा, जबकि IPLके बाकी बचे मैचों को 18 सितंबर से 10 अक्टूबर तक खेले जाने की संभावना है। ऐसे में वेस्टइंडीज के स्टार खिलाड़ियों के लिए दोनों लीग में खेल पाना मुश्किल होगा। यदि ऐसा होता है  तो लीग के 31 मैचों में से शुरुआत के कुछ मैचों में क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और निकोलस पूरन जैसे धुरंधर नहीं खेल पाएंगे। इसके नाम ड्वेन ब्रावो, शिमरोन हेटमायर, जैसन होल्डर, फैबियन एलेन, कीमो पॉल और सुनील नारायण का नाम भी शामिल है।

IPL 2021 के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलेंगे पैट कमिंस

कोरोना की वजह से ही बीच में स्थगित करना पड़ा था IPL

BCCI सूत्रों ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘हमारी क्रिकेट वेस्टइंडीज से बातचीत चल रही है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि यदि CPL कुछ दिन पहले समाप्त हो जाता है तो इससे खिलाड़ियों को एक बायो बबल से दूसरे बायो बबल में ट्रांसफऱ करने में सहायता मिलेगी। इससे खिलाड़ी सही समय पर दुबई पहुंचकर वहां तीन दिन के अनिवार्य क्वारैंटाइन पर रह सकते हैं।’ कोरोना महामारी के कारण IPL 2021 को बीच में स्थगित करना पड़ा था। बीसीसीआई ने आईपीएल के बाकी बचे मैचों की सितंबर में यूएई में बहाली को मंजूरी दे दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here