IPL 2021 के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलेंगे पैट कमिंस

0
842

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL 2021 के बाकी बचे 31 मैचों का आयोजन UAE होगा। लेकिन कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के फास्ट बॉलर पैट कमिंस यूएई में दोबारा शुरू होने जा रहे IPL के 14वें सीजन में नहीं खेलेंगे। इसके अलावा क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया यह भी तय करेगा कि क्या मानसिक रूप से कठिन एक और जैव सुरक्षा चक्र (बायो बबल) में खिलाड़ियों को रहने की अनुमति देना उचित होगा या नहीं।

Asian Boxing Championship : पूजा रानी ने जीता गोल्ड तो मैरीकॉम ने सिल्वर मेडल

अक्टूबर-नवंबर में होगा टी-20 विश्वकप 

भारत में अक्टूबर-नवंबर में प्रस्तावित टी20 विश्व कप को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने खिलाड़ियों पर पड़ने वाले कार्यभार को लेकर अधिक गंभीर है। इस साल IPL से वाया मालदीव स्वदेश वापसी में भी उन्हें क्वारैंटाइन में काफी समय बिताना पड़ा रिपोर्ट के अनुसार सीए को यह भी लगता है कि विश्व कप के यूएई में होने की संभावना बन रही हैं। ऐसे में खिलाड़ियों को वहीं होने वाली लीग में लय में आने का अच्छा मौका मिल सकता है।

ऑनलाइन Traditional National Wushu Championship का आगाज कल से

कमिंस को KKR ने 15.5 करोड़ रुपए में खरीदा था  

BCCI ने स्थगित IPL के 14वें सीजन के शेष 31 मैच यूएई में सितंबर-अक्तूबर की नई विंडो में कराने का फैसला किया है। सिडनी मार्निंग हेराल्ड ने एक रिपोर्ट में कहा, ‘कमिंस कई लाख डॉलर के IPL अनुबंध के बावजूद पहले ही कह चुके हैं कि वह इस सत्र में टी-20 टूर्नामेंट के लिए नहीं लौटेंगे। कमिंस को 2020 की नीलामी में कोलकाता ने 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा था।’

जानिए BCCI की SGM में किन-किन मुद्दों पर हुई चर्चा और लिए फैसले

इंग्लैंड के क्रिकटरों का बिजी शेड्यूल 

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) क्रिकेट निदेशक एशले जाइल्स पहले ही कह चुके हैं कि जून के बाद व्यस्त इंटरनेशनल कार्यक्रम के कारण उसके खिलाड़ियों के टूर्नामेंट के बचे हुए हिस्से में उपलब्ध होने की संभावना नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here