Corona की नेगेटिव रिपोर्ट नहीं लाए, Olympic की दौड़ से बाहर हुए 4 तीरंदाज

0
847
4 International Indian Archers Out Of Tokyo Olympic trial corona negative Latest sports news in hindi

जमशेदपुर में चल रहे Olympic ट्रायल से बाहर किया असम के 4 तीरंदाजों को

नई दिल्ली। Olympic के लिए भारतीय आर्चरी टीम में शामिल होने का सपना देख रहे 4 तीरंदाजों पर लापरवाही भारी पड़ गई। कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट नहीं लाने के कारण असम के इन चारों तीरंदाजों को ओलंपिक संभावितों की होड़ से बाहर कर दिया गया। बिना कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के उन्हें जमशेदपुर में चल रहे ट्रायल में हिस्सा नहीं लेने दिया गया। ओलंपिक की टीम में शामिल होने का उनके पास यह अंतिम मौका था।

न्यूजीलैंड के ग्रेग बार्कले ICC के नए चेयरमैन

Aus vs Ind Series: Sachin Tendulkar ने बताया स्मिथ को रोकने का प्लान

दरअसल, भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके तीरंदाज संजय बोरो, धनंजय बासुमतारी, मुकेश बोरो, प्रमिला डिमरी के अलावा सोनाली बासुमतारी ट्रायल खेलने के लिए जब ग्राउंड पर पहुंचे तो उनके पास कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट नहीं थी। जबकि भारतीय तीरंदाजी संघ ने पहले ही साफ कर दिया था कि ट्रायल में खेलने के लिए नेगेटिव कोविड रिपोर्ट साथ में लाना जरूरी है। ऐसे में बिना कोरोना रिपोर्ट के चारों तीरंदाजों को Olympic ट्रायल में नहीं खेलने दिया गया।

भारत दौरे पर 5 t20, 3 ODI और 4 टेस्ट मैच खेलेगी इंग्लैंड: Sourav Ganguly

हालांकि कुछ अन्य तीरंदाज भी अपने साथ कोविड रिपोर्ट नहीं लाए थे, लेकिन एक दिन पहले पहुंचने के चलते उन्होंने वहीं आरटीपीसीआर टेस्ट कराकर नेगेटिव रिपोर्ट सौंप दी। एक तीरंदाज ने अपनी गैरमौजूदगी का कारण नहीं बताया, जबकि दो बीमार थे।

Olympic ट्रायल में पुरुष वर्ग में 36 और महिला वर्ग में 13 तीरंदाजों ने शिरकत की। पहले दिन सेना के विनोद स्वांसी 1331 के स्कोर के साथ पहले स्थान पर थे। महिलाओं में हरियाणा की संगीता पहले स्थान पर थीं। जूनियर विश्व चैंपियन कोमालिका बारी तीसरे स्थान पर चल रही हैं। नामी तीरंदाज एशियन गेम्स मेडलिस्ट मंगल सिंह चांपिया 19वें राहुल बनर्जी 36वें जगदीश चैधरी 13वें और अतुल वर्मा सातवें स्थान पर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here