फ्रेंच ओपन के बाद भी जारी है Andy Murray का खराब प्रदर्शन

0
756
Andy Murray's poor performance continues after French Open

कोलोन इंडोर टेनिस टूर्नामेंट के भी पहले दौर से ही बाहर हुए Andy Murray

फर्नांडो वर्डास्को से सीधे सेटों में मिली हार

नई दिल्ली। Andy Murray का लगता है समय ही खराब चल रहा है। कुछ ही दिन पहले फ्रेंच ओपन के पहले दौर से ही बाहर हुए Andy Murray अब कोलोन इंडोर टेनिस टूर्नामेंट में भी पहले दौर में ही हार गए। कोलोन में मर्रे को फर्नांडो वर्डास्को के हाथों 6-4, 6-4 से सीधे सेटों में हार का सामना करना पड़ा।

गौरतलब है कि इस साल Andy Murray का प्रदर्शन खासा खराब रहा है। उन्हें पहले यूएस ओपन से दूसरे दौर में बाहर होना पड़ा। इसके बाद फ्रेंच ओपन में तो पहले दौर में ही मर्रे को हार मिली। वहीं अब कोलोन इंडोर में भी मर्रे पहले राउंड में ही बाहर हो गए हैं। मर्रे और फर्नांडा के बीच हुआ यह मैच जर्मन समय के अनुसार आधी रात को समाप्त हुआ। वर्डास्को ने मैच में चार बार मर्रे की सर्विस तोड़ी।

1000वीं जीत से एक कदम दूर हैं Rafael Nadal

Andy Murray ने दोनों ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट यूएस ओपन और फ्रेंच ओपन में वाइल्ड कार्ड के जरिए प्रवेश किया था। कोलोन में भी वह पहली बाधा पार करने में नाकाम रहे। यह Andy Murray की इंडोर हार्डकोर्ट में 2015 के बाद पहली हार है। वर्डास्को अगले दौर में शीर्ष वरीयता प्राप्त अलेक्सांद्र जेवरेव से भिड़ेंगे। जर्मनी के इस खिलाड़ी को पहले दोर में बाई मिली थी।

Rafael Nadal ने जीता 13वां फ्रेंच ओपन, फेडरर के 20 ग्रैंडस्लैम खिताब की बराबरी

क्रोएशिया के आठवीं वरीयता प्राप्त मारिन सिलिच ने पहले दौर में मार्कोस गिरोन को 6-2, 4-6, 6-3 से पराजित किया। अब उन्हें स्पेन के अलेजांद्रा डेविडोविच फोकिना से भिड़ना है जिन्होंने फिनलैंड के क्वालीफायर एमिल रूसुवोरी को 7-5, 6-4 से शिकस्त दी।

ब्रिटेन के एक अन्य खिलाड़ी काइल एडमंड को दक्षिण अफ्रीका के लॉयड हैरिस ने पहले दौर में 7-5, 7-6 (1) से हराया। पहले दौर में बाई पाने वाले दूसरी वरीयता प्राप्त राबर्टो बातिस्ता आगुट दूसरे दौर में जाइल्स सिमोन से भिड़ेंगे। सिमान ने मार्टन फुस्कोविक्स को 6-0, 6-3 से पराजित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here