ISL 2020: दूसरी जीत के साथ टाॅप-4 में Bengaluru FC

0
565

ISL 2020: केरला ब्लास्टर्स को Bengaluru FC ने 4-2 से दी शिकस्त 

नई दिल्ली: इंडियन सुपर लीग (ISL) के रविवार रात को खेले गए मैच में Bengaluru FC ने केरला ब्लास्टर्स को 4-2 से हरा दिया। इस सीजन में बेंगलुरू की यह दूसरी जीत है, जबकि केरला ब्लास्टर्स को तीसरी हार मिली है। पांच मैचों में दो जीत और तीन ड्रॉ से 9 अंक लेकर Bengaluru FC 11 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है।

Bengaluru FC इस सीजन में अब तक एक भी मैच नहीं हारने वाली टीमों में से एक है। दूसरी ओर, ब्लास्टर्स तीन हार और दो ड्रॉ के साथ दो अंक लेकर नौवें स्थान पर है। ब्लास्टर्स के अलावा ओडिशा और ईस्ट बंगाल भी इस सीजन में एक भी मैच नहीं जीत सकी है।

NZ vs WI: वेस्टइंडीज को हरा ICC Test Ranking में नंबर 1 के करीब New Zealand

पहला हाफ में दोनों की टीमें बराबरी पर

मैच का पहला हाफ में दोनों टीमें एक-एक गोल कर बराबरी पर रहीं। मैच के 17 वें मिनट में केरला ब्लास्टर्स की ओर से राहुल भेके ने गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। वहीं 29 वें मिनट में Bengaluru FC की क्लीटन सिल्वा ने गोल कर स्कोर 1-1 कर दिया।

IND vs AUS 1st Test: इन खिलाड़ियों ने ठोकी Team India के लिए दावेदारी

Bengaluru FC के दो खिलाड़ियों को मिला येलो कार्ड

इस हाफ में दो पीले कार्ड दिखाए गए। पहला पीला कार्ड बेंगलुरू के जुआनन को 38वें मिनट में मिला जबकि दूसरा पीला कार्ड बेंगलुरू के ही आशिक कुरूनियन को 45वें मिनट में दिखाया गया। दूसरा हाफ बेंगलुरू के लिहाज से बेहद अहम रहा। बेंगलुरू ने 47वें मिनट में पेनाल्टी हासिल की, लेकिन उसके कप्तान सुनील छेत्री गोल करने से चूक गए।

Ind vs AusA: जैक और बेन ने बचाई Australia की लाज

दूसरे हाफ में बेंगलुरु ने दो गोल कर जीत हासिल की

Bengaluru FC के लिए 51वें मिनट में क्रिस्टीयन ओपसेट ने गोल किया, जबकि 53वें मिनट में दिमा डेल्गाडो ने गोल करते हुए स्कोर 3-1 कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here