टखने में चोट के कारण Matt Parkinson आयरलैंड सीरीज से बाहर

0
789

तीन वन-डे मैचों में इंग्लैंड की प्लेइंग-11 से बाहर रहेंगे Matt Parkinson

लंदन (एजेंसी)। आयरलैंड क्रिकेट टीम के साथ खेली जाने वाली वनडे सीरीज से पहले स्पिनर Matt Parkinson इंग्लैंड टीम से बाहर हो गए हैं। दरअसल, प्रैक्टिस के दौरान लगी चोट के कारण Matt Parkinson इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि अभी इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन इंग्लैंड टीम के सूत्रों का कहना है कि पार्किंसन का खेलना संभव नहीं है।

आयरलैंड टीम इंग्लैंड दौरे पर तीन वनडे मैच खेलेगी। सीरीज का पहला मैच 30 जुलाई को खेला जाना है। इसी बीच Matt Parkinson की चोट ने इंग्लैंड को बड़ा झटका दिया है। मैट पार्किंसन के टखने में चोट लगी है। और इस कारण वे आयरलैंड सीरीज के किसी भी मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। फरवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय पदार्पण करने वाले लंकाशायर के 23 साल के इस गेंदबाज को सोमवार को क्षेत्ररक्षण अभ्यास के दौरान चोट लगी।

बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के तहत होंगे मैच

साउथैंप्टन के एजेस बाउल में खिलाड़ियों को खेलने के लिए बनाए गए नियम (बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल) के तहत सुरक्षित माहौल में होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 30 जुलाई को खेला जाएगा। england and wales cricket board (ईसीबी) ने ट्वीट में कहा, टखने की चोट के कारण Matt Parkinson आयरलैंड के साथ रॉयल लंदन सीरीज से बाहर हो गए हैं।

अभी तक Matt Parkinson के विकल्प की घोषणा नहीं

इंग्लैंड ने अब तक पार्किंसन के विकल्प की घोषणा नहीं की है। आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले ईसीबी ने घोषणा की कि स्पिनर मोइन अली टीम के उप कप्तान होंगे। कप्तानी की जिम्मेदारी eoin morgan संभालेंगे। इंग्लैंड संभावित खिलाडि़यों के बीच टीम बनाकर दो मैचों और फिर इंग्लैंड लायंस तथा आयरलैंड के बीच अभ्यास मैच के बाद सीरीज के लिए टीम घोषित करेगा।

आयरलैंड वनडे सीरीज का कार्यक्रम

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के ठीक बाद इंग्लैंड को आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलना है। इस दौरे पर आयरलैंड की टीम तीन वनडे मैच खेलेगी। पहला मुकाबला 30 जुलाई खेला जाना है जबकि दूसरा 1 अगस्त और सीरीज का आखिरी वनडे 4 अगस्त को होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here